आज का राशिफल 29 मार्च, 2020

Daily Horoscope

Forecast for 29th Mar 2020
By: Dr. Prem Kumar Sharma

(Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant)

मेष
सोच में किए गए बदलाव से परिवार में खुशियां आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र पर अफवाहों को संभालने की ज़रूरत है। सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करें।
घर के अधूरे कामों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी में निवेश करने से लाभ होगा। कही घूमने का विचार स्थगित करना अच्छा साबित होगा । नवविवाहित जोड़े एक दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे।
शुभ अंक – 15
शुभ रंग – पैरेट ग्रीन

वृषभ
शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को उतार चढ़ाव देखना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र पर आपके प्रयासों से नए मौके हाथ लगेंगे। सेहतमंद रहने के लिए खुद से प्यार करें। गृहणियां घर को व्यवस्थित करने में व्यस्त रहेगी। निकट सम्बन्धी से बात करके अच्छा महसूस करेंगे । घर में उत्सव जैसा माहौल हो सकता है । प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है।
शुभ अंक – 18
शुभ रंग – पर्पल




मिथुन
धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र पर अच्छे मौके हाथ लग सकते हैं। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें। किसी लम्बी यात्रा पर जाने की योजना रद्द हो सकती है ।
आवागमन की समस्या जल्द सुलझ जाएगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।
शुभ अंक – 8
शुभ रंग – वॉयलेट

कर्क
किसी चीज़ में निवेश करने से लाभ होगा। व्यवसायी लोगों को कुछ नया सोचने की ज़रूरत है। सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। आपका अनुभव और कांटेक्ट परिवार के किसी सदस्य के काम आएंगे। परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा । क्रिएटिव आइडिया पर काम करने की ज़रूरत है। प्रेम संबंधों में सकारात्मक जबाव मिलेंगे।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग – रॉयल ब्लू

सिंह
आर्थिक स्थिति में सुघार होगा। कार्यक्षेत्र पर सहयोगियों का संभालना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। वज़न नियंत्रित करने के लिए नियमित व्यायाम करें।
घर की मरम्मत का काम कराने की सोच सकते हैं. प्रॉपर्टी से जुड़े मामले सुलझ सकते है । पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा।
अपने साथी के विचार सुन सोच में पड़ सकते हैं।
शुभ अंक – 22
शुभ रंग – डार्क ब्राउन




कन्या
कोई लोन पास होने में समय लग सकता है । किसी चीज़ के लिए सही उम्मीदवार का चयन कर लेंगे। सेहत पर ध्यान देने की ज़रूरत है। गृहणियों के लिए समय अच्छा रहेगा । आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा।
समाज में सभी आपके व्यवहार की प्रशंसा करेंगे। प्रेम संबंधों को आगे बढ़ाने की सोच सकते हैं।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – नांरगी

तुला
फिज़ूलखर्चों को कम करने की ज़रूरत है। डॉक्टर और इंजीनियर्स आज व्यस्त रहेंगे। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत डालें। परिवार पर ध्यान देने से भावनात्मक सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा।
प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में आ सकता है। आज आपका साथी शिकायत के मूड में रहेगा।
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – कॉफी

वृश्चिक
प्रोफेशनल्स के लिए दिन अच्छा है। मानसिक तनाव कम करने की कोशिश करें। नए घर के कंस्ट्रक्शन के काम में व्यस्त रहेंगे। नवदम्पति के लिए समय बेहद खास रहेगा । आज के दिन प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें। किसी तनावपूर्ण समस्या को सफलतापूर्वक संभाल लेंगे। अपने साथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।
शुभ अंक – 15
शुभ रंग – गाढ़ा नीला

धनु
आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। आज घर से कार्य करने के संकेत है ।
वज़न नियंत्रित करने के लिए व्यायाम करें। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। यात्रा को स्थगित करना लाभकारी रहेगा । परिवार के किसी सदस्य की मांग पूरी कर सकते हैं। अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें।
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – ऑफ व्हाइट




मकर
धन संबंधित मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है। कार्यक्षेत्र पर अच्छे माहौल के चलते काम करने में आसानी होगी। आलस्य का त्याग कर फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। दोस्त और रिश्तेदार आपसे प्रभावित होंगे। परिवार के किसी सदस्य की सफलता पर गर्व महसूस करेंगे। कोई आपकी मदद के लिए आगे सकता है। साथी के साथ चल रहे मतभेद दूर होंगे।
शुभ अंक – 22
शुभ रंग – पैरेट ग्रीन

कुंभ
मेहनत के चलते आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। करियर को लेकर आज का दिन चुनौती भरा रहेगा। सेहत में सुधार के योग हैं। परिवार के किसी सदस्य के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं। प्रॉपर्टी सम्बन्धी मामलो में सफलता मिलेगी ।
पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की ज़रूरत है।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – हल्का पीला

मीन
आय में वृद्धि के योग हैं। किसी चीज़ में निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की सलाह ज़रूर लें। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें।
जीवनसाथी ज़रूरत से ज़्यादा प्यार दिखा सकता है। यात्रा पर जाने का प्लान रद्द हो सकता है । किसी दोस्त से फ़ोन पर बात करके अच्छा महसूस करेंगे । प्रेम संबंधों के कारण लक्ष्य प्राप्ति में बाधा आ सकती है।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – मजेंटा