आज का राशिफल 30 मार्च, 2020

Daily Horoscope

Forecast for 30th Mar 2020
By: Dr. Prem Kumar Sharma

(Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant)

मेष
फिज़ूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। प्रोफेशनली और पर्सनली दिन अच्छा रहेगा। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं।
बिज़नेस से संबंधी कोई निर्णय ले सकते है । किसी प्रॉप्रर्टी के लिए पैसों की बचत करने में कामियाब होंगे। समाज में कोई आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाने में मदद करेगा।
प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग – फोरेस्ट ग्रीन

वृषभ
आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। कार्यक्षेत्र पर काम में व्यस्त रहेंगे।
सेहत से जुड़ी समस्याएं हो सकती हैं। पारिवारिक मोर्चे पर कोई सरप्राइज़ आपका इंतज़ार करेगा। परिवार में किसी से बहस करने से बचे। पढ़ाई का दबाव महसूस करेंगे।
शुभ अंक – 22
शुभ रंग – हल्का नीला

मिथुन
धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर अधूरे कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी आपकी सेहत को लेकर चिंता करेगा।
नियमित दिनचर्या का असर सेहत पर दिखेगा। पढ़ाई में सफलता पाने के लिए मेहनत करें। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं।
शुभ अंक – 15
शुभ रंग – कॉफी




कर्क
नए व्यापार को शुरु करने से पहले आर्थिक स्थिति मज़बूत कर लें।
कार्यक्षेत्र पर कोई सहकर्मी आपको सहयोग करेगा। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। दम्पति फॅमिली प्लानिंग का सोच सकते है।
रिलेशनशिप को मज़बूत करने की कोशिश करें। पढ़ाई में सफलता प्राप्ति के योग हैं। अपने आकर्षण से अपने साथी को आकर्षित करेंगे।
शुभ अंक – 17
शुभ रंग – वॉयलेट

सिंह
किसी चीज़ में निवेश करने से फायदा होगा।
किसी क्षेत्र के विषय पर वादविवाद करना अच्छा रहेगा।
सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत डालें।
परिवार के साथ समय बिताएंगे। पढ़ाई में मेहनत करने की ज़रूरत है।
आज आपका मूड अच्छा रहेगा। अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – लाइट ग्रे

कन्या
कार्यक्षेत्र पर आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आज आप काफी फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। पारिवारिक मोर्चे पर काफी अच्छा महसूस करेंगे। आपमें कुछ लोग प्रलोभन का शिकार हो सकते हैं। अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।
शुभ अंक – 11
शुभ रंग – आसमानी




तुला
किसी महंगी चीज़ की खरीददारी कर पाएंगे। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। फिज़ूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। जीवनसाथी आपके लिए रप्राइज़ प्लान कर सकता है। सेहत को लेकर जागरुक होंगे।
पढ़ाई को लेकर दिन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों में नया आयाम मिल सकता है।
शुभ अंक – 18
शुभ रंग – चॉकलेट

वृश्चिक
किसी चीज़ में निवेश करने से लाभ होगा। प्रोफेशनल्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। परिवार के किसी सदस्य का मूड सही करने में सफल होंगे। पढ़ाई में किसी असाइनमेंट को पूरा करने में कामियाब होंगे। रोमांस के लिए दिन अच्छा है।
शुभ अंक – 8
शुभ रंग – वाइन

धनु
किसी महंगी चीज़ की खरीददारी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत डालें।
प्रॉप्रर्टी के लेनदेन से जुड़े लोगों को अच्छे मौके मिल सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्ति के योग हैं। प्रेम संबंधों के लिए इंतज़ार करना पड़ सकता है।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – लाइट ऑरेंज




मकर
फिज़ूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। व्यवसाय में कुछ नया शुरु कर सकते हैं। सेहत को लेकर नज़रअंदाज़ ना करें। पैसों को लेकर लापरवाही ना बरतें। पढ़ाई में कोई सीनियर आपकी मदद कर सकता है। समाज में मानसम्मान बढ़ेगा। प्रेम संबंधों की शुरुआत में समय लगेगा।
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – बेज़

कुंभ
किसी चीज़ में निवेश करने की सोच सकते हैं। किसी समारोह के रद्द होने के संकेत है। बदलते मौसम में सेहत का ख्याल रखें।
धन संबंधित चली आ रही परेशानियां दूर होंगी। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। अपने साथी के साथ समय बिताना मुश्किल होगा।
शुभ अंक – 17
शुभ रंग – मजेंटा

मीन
आर्थिक मोर्चे पर कोई भी रिस्क लेने से बचें। प्रोफेशनली दिन अच्छा रहेगा।
सेहत में सुधार के योग हैं। घर का माहौल खुशनुमा बनाए रखने के लिए शांत रहें। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ने के योग है । पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। किसी से अपने प्यार का इज़हार कर सकते हैं।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – बोटल ग्रीन