Advertisment

आज का राशिफल 5 अक्टूबर 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 5 अक्टूबर 2021
Advertisment
Forecast for 5th Oct 2021 By: Dr Prem Kumar Sharma (Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com Url:
Advertisment
http://www.premastrologer.com Contact: Panchkula: +91-172-2562832, 2572874 Delhi: +91-11-47033152, 40532026 मेष- किसी इंश्योरेंस पॉलिसी या फिक्स डिपोजिट से धन लाभ होगा। परिवार के साथ मज़ेदार समय बिताने का मौका मिलेगा। किसी प्रॉप्रर्टी को देखने के लिए शहर से बाहर यात्रा पर जा सकते हैं। काम पर समस्या से बचने के लिए प्रभावशाली व्यक्ति के साथ मतभेद खत्म करें। छात्रों को पढ़ाई में अपना प्रदर्शन सुधारने की ज़रुरत है। सेहत को लेकर दिन संतोषजनक रहेगा। आपका जीवन साथी आज आपको पूरी स्पेस देगा। शुभ अंक – 6 शुभ रंग – रॉयल ब्लू वृषभ- किसी कार या घर के किसी समान को उचित दाम पर बेचने में सफल होंगे। किसी को खाने पर आमंत्रित करने से खुशी मिलेगी। कार्यक्षेत्र पर किसी अधूरे काम को तुरंत पूरा करने की ज़रुरत है। किसी विषय में समस्या होने पर स्ट्रीम बदलने की सोचें। हाइवे पर ड्राइव करते समय अतिरिक्त सावधानी बरतें। अपने साथी के साथ बातें साझा करने से संबंध मज़बूत होंगे।
Advertisment
शुभ अंक – 7 शुभ रंग – मरुन मिथुन- आपके काम का पिछला अनुभव नई कंपनी में फायदेमंद साबित होगा। पढ़ाई में समय पर अचानक कोई मदद मिल सकती है। अतिरिक्त रूप से शुरु किया गया व्यवसाय लाभदायक होगा। कहीं यात्रा पर जाने की योजन बना सकते हैं। घर पर शांति से समय बिताने के लिए छोटे बच्चों को समय दें। आज जीवनसाथी के साथ मतभेद होने की संभावना है। शुभ अंक – 4 शुभ रंग – लेवेंडर कर्क- दूसरे शहर में सैटल बच्चों के घर आने से माहौल खुशनुमा होगा। यात्रा में परेशानी से बचने के लिए समय पर एयरपोर्ट पहुंचें। खानदानी प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई विवाद सुलझाने में सफल होंगे। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा। अनावश्यक देरी से बचने के लिए वाहन के पेपर सही से रखें। अपने साथी के साथ एक अच्छी शाम का लुत्फ उठाएंगे। शुभ अंक – 3 शुभ रंग – बेज़ सिंह- किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यक्षेत्र पर कोई बॉस के सामने आपके काम की तारीफ करेगा। घर पर किसी वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें। किसी स्कीम पर पैसा लगाने से पहले अच्छे से विचार कर लें। सही बॉडी पाने के लिए फिटनेस ट्रेनर की मदद लेना बेहतर होगा। अपने साथी को प्रभावित करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहेंगे।
Advertisment
शुभ अंक – 5 शुभ रंग – फोरेस्ट ग्रीन कन्या- काम पर योग्य प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने के लिए अपनी कौशल क्षमता बढ़ाएं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोग अपनी एकाग्रता भंग ना होने दें। किसी एनीवर्सरी या जन्मदिन को मनाने के लिए बैंकेट हॉल बुक करा सकते हैं। स्वस्थ खानपान के चलते फिट और ऊर्जावान रहने में मदद मिलेगी। भारी ट्रैफिक के कारण घर लौटने में देरी हो सकती है। आज आपका साथी थोड़ा मूडी हो सकता है। शुभ अंक – 2 शुभ रंग – लेमन तुला- बढ़ती उम्र के लोगों के लिए रिटायरमेंट लेने के लिए समय उचित है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र तुक्के मारने से अच्छा मेहनत करें। रुका हुआ कोई पैसा वापिस मिल सकता है। पहाड़ों पर छुट्टियों पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे लोग शादी करने की सोच सकते हैं। शुभ अंक – 17 शुभ रंग – वॉयलेट वृश्चिक- खरीद विभाग से जुड़े लोग कच्चा माल कम दाम में पाने में सफल होंगे। कॉलेज के बाद खुद का स्टार्ट अप शुरु करने की योजना पर काम करेंगे। संयुक्त परिवार में आपसी प्रेम के चलते सकारात्मकता बढ़ेगी। इस मौसम में स्ट्रीट फूड का सेवन करने से बचें। सही समय पर मेडिकल टेस्ट कराना आपके लिए बेहतर होगा। आपके दबंग व्यवहार के कारण साथी के साथ मतभेद हो सकते हैं।
Advertisment
शुभ अंक – 8 शुभ रंग – इंडिगो धनु- किसी पार्टनर के साथ शुरू किया गया व्यापार फायदेमंद साबित होगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सकारात्मक रिस्पांस मिलेगा। अपने करीबियों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। परिवार के किसी करीबी की पार्टी में आकर्षण का मुख्य केंद्र रहेंगे। अपने साथी के साथ आपके संबंध मज़बूत होंगे। शुभ अंक – 11 शुभ रंग – ब्लूइश ग्रीन मकर- आय के कई स्त्रोत खुलने से आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। व्यवसाय में स्ट्रेटजी बदलना फायदेमंद साबित होगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को बाहरी मदद की ज़रुरत पड़ेगी। भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें। पीजी चला रहे लोगों को अच्छे किराएदार मिलने की संभावना है। स्वस्थ जीवनशैली अपनाने से सेहत अच्छी रहेगी। अपने साथी से मिलने के लिए घर पर कोई बहाना बना सकते हैं। शुभ अंक – 22 शुभ रंग – डार्क टरक्वॉइश कुंभ- करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। किसी मेडिकल या इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट को ज्वॉइन कर सकते हैं। स्वस्थ खानपान से वजन कम करने में सफल होंगे। किसी के साथ नए वाहन में यात्रा पर जाना रोमांचक अनुभव होगा। परिवार की किसी स्थिति को हाथ से ना निकलने दें। किसी के साथ दोस्ती प्यार में बदल सकती है। शुभ अंक – 8 शुभ रंग – ऑरेंज मीन- पढ़ाई में पूरे सेलेबस पर ध्यान दें। कुछ समय के लिए फिजूलखर्चों कम कर बचत पर ध्यान दें। स्वादिष्ट व्यंजनों के प्रति आपका लगाव बढ़ सकता है। हमेशा याद रखें जो भी होता है अच्छे के लिए ही होता है। अपने साथी के किसी विवाद पर ज़िद्दी रवैया ना अपनाएं। शुभ अंक – 4 शुभ रंग – लेवेंडर -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment