Advertisment

आज का राशिफल 6 अक्टूबर 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 6 अक्टूबर 2021
Advertisment
Forecast for 6th Oct 2021 By: Dr Prem Kumar Sharma (Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com Url:
Advertisment
http://www.premastrologer.com Contact: Panchkula: +91-172-2562832, 2572874 Delhi: +91-11-47033152, 40532026 मेष- छुट्टियों पर विदेश जाने की योजना प्लान के मुताबिक जाएगी। आपके बारे में गलत धारणा रखने वाले लोगों को सही करने की ज़रुरत है। नियमित व्यायाम से अच्छी सेहत पाने में सफल होंगे। परिवार के किसी युवा को नौकरी के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। लोन चुकाने की समस्या होने पर जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश करें। आज आप और आपका साथी आपसी मतभेदों को दूर करने का प्रयास करेंगे। शुभ अंक - 17 शुभ रंग - वॉयलेट वृषभ- काम पर अपने प्रदर्शन को संतोषजनक स्तर पर रखें। पढ़ाई में इस समय मेहनत करने की ज़रुरत है। पिछले किए गए किसी निवेश से धन लाभ के योग बन रहे हैं। परिवार में किसी बात पर विवाद हो सकता है। घर खरीदने के लिए अप्लाई किया गया लोन जल्दी पास हो सकता है। नियमित रूप से सुबह-शाम वॉक करना सेहत के लिए फायदेमंद रहेगा। आपके साथी का शादी के लिए बात करना किसी सरप्राइज़ से कम नहीं होगा।
Advertisment
शुभ अंक - 18 शुभ रंग - पीच मिथुन- कोई रिश्तेदार खानदानी प्रॉप्रर्टी के आपके अधिकार को चुनौती दे सकता है। वज़न कम करने के लिए जिम ज्वॉइन करने की सोच सकते हैं। किसी केस के सिलसिले में ओवरटाइम करना पड़ सकता है। आज आपको कोई स्पेशल ट्रीट मिल सकती है। किसी से पहली नज़र में प्यार हो सकता है। शुभ अंक - 3 शुभ रंग - क्रीमसन कर्क- कार्यक्षेत्र पर किसी सीनियर्स की बात का विरोध ना करें। परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र पढ़ाई में एकाग्रता भंग ना होने दें। अपना पसंदीदा आउटडोर गेम्स खेलना तनाव कम करने में मददगार रहेगा। आय में वृद्धि के चलते आर्थिक स्थिति सुरक्षित होगी। किसी घर को खरीदने का निर्णय ले सकते हैं। किसी व्यक्ति को अपने जीवन में लाने के लिए गंभीर चिंतन की ज़रुरत है। शुभ अंक - 6 शुभ रंग – हल्का हरा सिंह- किसी लोन को चुकाने की स्थिति में आ सकते हैं। यूनिफॉर्म सर्विस से जुड़े लोगों को वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट के लिए प्रशंसा मिलेगी। परिवार के नए शहर में शिफ्ट होने से नए स्कूल में दाखिला लेना पड़ सकता है। धार्मिक प्रवृत्ति के लोग किसी तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं। साथी की आदतों पर उंगली उठाना आपके साथी को नाराज़ कर सकता है।
Advertisment
शुभ अंक - 9 शुभ रंग – क्रीम कन्या- क्लास में अधूरे काम को पूरा करने की कोशिश करें। सोने में निवेश करना आपके लिए लाभदायक साबित होगा। कार्यक्षेत्र पर किसी भी निर्णय को लेने से पहले अपने बॉस से बात करें। महामारी से बचने के लिए ज़रुरी सावधानियां लेते रहें। वज़न करने के लिए नियमित व्यायाम करना फायदेमंद रहेगा। कार्यक्षेत्र पर काम करते समय आलस्य ना करें। रोमांस के लिए दिन अच्छा रहेगा। शुभ अंक - 2 शुभ रंग – सफेद तुला- क्लास में किसी टेस्ट में प्रदर्शन के कारण निराशा हो सकती है। परिवार में हम उम्र लोगों के साथ समय बिताना मज़ेदार होगा। पढ़ाई में बेहतर समझ के लिए कोचिंग क्लास ज्वॉइन करना फायदेमंद रहेगा। हॉस्पिटेलिटी के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभदायक होगा। व्यस्तता के चलते साथी को समय देना थोड़ा मुश्किल होगा। शुभ अंक - 9 शुभ रंग – गोल्डन वृश्चिक- करियर में नए अवसर मिलने की संभावना है। पढ़ाई के दबाब को लेकर निराश ना हों बल्कि टाइम टेबिल बनाकर पढ़ाई करें। माता-पिता के द्वारा लगाई गई पाबंदी हटाने के लिए आपको मनाना होगा। किसी दोस्त से किसी काम के सिलसिले में मिलना हो सकता है। अच्छी सेहत के लिए नियमित व्यायाम करें और स्वस्थ खाएं। घर खरीदने का सपना जल्द पूरा होने की संभावना है। अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।
Advertisment
शुभ अंक - 1 शुभ रंग – मजेंटा धनु- ज़रुरत के समय आय के नए स्त्रोत खुलने की संभावना है। परिवार के किसी समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। सड़क मार्ग से यात्रा करते समय किसी भी तरह से विवाद से बचें। घर के लिए किसी नए फर्नीचर का ऑर्डर कर सकते हैं। आपके खुलकर बोलने के स्वभाव के चलते समस्या हो सकती है। वज़न कम करने के लिए नियमित व्यायाम करना लाभदायक रहेगा। अपने सीथ के कुछ नया करना मज़ेदार साबित होगा। शुभ अंक - 8 शुभ रंग – मॉव मकर- टीचर्स को उनके पढ़ाने के स्टाइल के लिए प्रिसिंपल से तारीफ मिल सकती है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र परीक्षा की तारीखों का खास ख्याल रखें। परिवार में किसी की दखलअंदाज़ी को रोकने की ज़रुरत है। मानसिक शांति के लिए योग करें और ध्यान लगाएं। अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स को हैकिंग से बचाने के लिए मज़बूत पासवर्ड चुनें। आपका साथी प्रेम संबंधों को विवाह में बदलने की सोच सकता है। शुभ अंक - 7 शुभ रंग – मरुन कुंभ- आपको किसी स्कूल प्रोजेक्ट का इंचार्ज बनाया जा सकता है। परिवार के साथ किसी ट्रिप पर जाना मज़ेदार साबित होगा। जीवनसाथी के व्यस्त होने के चलते छोटे बच्चे को संभालना पड़ सकता है। किसी ऑफिशियल मीटिंग को आज स्थगित कर दें। किसी बीमारी में पारंपरिक दवाईयां अपनाना फायदेमंद रहेगा। आज आपका जीवनसाथी आपको कहीं घूमाने ले जा सकता है। शुभ अंक - 3 शुभ रंग – हरा मीन- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा। किसी ट्रिप पर जाने की इच्छा जल्द पूरी होने की संभावना है। कार्यक्षेत्र पर अपने क्षेत्र में स्पेशलाइजेशन नौकरी के लिए बेहतर रहेगा। किसी अपॉर्टमेंट का मालिकाना हक मिल सकता है। बीमार लोगों की सेहत में सुधार के योग बन रहे हैं। धन संबंधित मामलों को लेकर किसी पर विश्वास ना करें। जीवनसाथी के साथ मतभेद खुलकर सामने आ सकते हैं। शुभ अंक - 2 शुभ रंग – चैरी -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment