तोता गैंग का सरगना सुनील साथी सहित गिरफ्तार

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) साइबर सिटी में पानी की सप्लाई पर एक छत्र राज कायम करने को लेकर कारोबारियों से पैसे मांगने और न देने पर अंजाम भुगतने की धमंकी देने के मामले में पुलिस ने तोता गैंग के सरगना को साथी सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस इस गैंग के 7 गुर्गों को पहले ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल चुकी है।


बीते दिनों इन बदमाशों ने एक कारोबारी पर हमला करते हुए उसके हाथ-पैर तोड़ दिए थे। एसीपी क्राइम की माने तो गैंग के सभी सदस्य पानी की सप्लाई पर एक छत्र राज कायम करना चाह रहे थे। तोता गैंग शहर में सप्लाई होने वाले पीने योग्य पानी पर कब्जा करना चाह रहा था। इसी को लेकर इन्होने बीते दिनों सेक्टर-10 में पानी सप्लाई करने वाले एक कारोबारी पर हमला किया था।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की 1100 करोड़ रुपये से अधिक के राहत पैकेज की घोषणा

यह भी पढ़ें- सीबीएसई 12वीं बोर्ड के 31 जुलाई तक घोषित होंगे नतीजे

तोता गैंग के मुख्य सरगना सुनील व उसके सदस्यो पर लूट, डकैती, मारपीट करने, मादक पदार्थ एवम अवैध हथियार रखने जैसे संगीन 60 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने तोता गैंग के सदस्यों को गुरुग्राम के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया था, जबकि तोता गैंग के सरगना सुनील एवम उसके एक साथी को सेक्टर 31 क्राइम यूनिट ने गुरुग्राम के दुवारक एक्सप्रेक्स से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की जा रही कार को भी कब्जे में लिया है।