राजनीति

एक्शन में परिवहन मंत्री, सड़कों पर दौड़ रही अवैध बसों को करवाया इंपाउंड

By Arvind Kumar -- December 03, 2019 10:06 am

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने मंत्री बनने के बाद पहली बार ताबड़तोड़ औचक छापामारी और अवैध रूप से चल रही बसों के खिलाफ अभियान चलाया। अपने औचक निरीक्षण में उन्होंने हरियाणा रोडवेज के जीएम भारत भूषण गोगिया को ड्यूटी से नदारद पाया और जीटी रोड और आसपास सड़कों पर दौड़ रहे अवैध बसों को मंत्री ने अधिकारियों से तुरंत इंपाउंड कराया। इन अवैध बसों पर किसी तरह के कोई कागजात नहीं थे। मंत्री ने अधिकारियों को ऐसी सभी बसें तुरंत बंद करवाने की हिदायत दी और इसके लिए अधिकारियों को लताड़ा भी।

Transport Minister 1 एक्शन में परिवहन मंत्री, सड़कों पर दौड़ रही अवैध बसों को करवाया इंपाउंड

इसके बाद कैबिनेट मंत्री हरियाणा रोडवेज के डिपो में छापा मारने पहुंचे। जहां उन्होंने हाजिरी रजिस्टर को चेक किया और अधिकारियों की काफी लापरवाही को भी देखा। मंत्री ने जब पीने के पानी की टंकियों को चेक किया तो वहां यात्रियों के लिए पीने का पानी तक नहीं मिला। हाजिरी चेक करने पर रोडवेज के जीएम सहित कई कर्मचारी मौके से नदारद पाए गए। मंत्री की माने तो इन्हें यहां काफी कमियां मिली हैं जिन्हें तुरंत दुरुस्त भी करवा दिया जाएगा।

Transport Minister 3 एक्शन में परिवहन मंत्री, सड़कों पर दौड़ रही अवैध बसों को करवाया इंपाउंड

मंत्री की माने तो दिल्ली में हाल ही में महिलाओं के लिए फ्री यात्रा का प्रावधान किया है। लेकिन हरियाणा में लंबे समय से भैया दूज और रक्षाबंधन पर महिलाओं को फ्री यात्रा दी जाती है। हरियाणा रोडवेज पर बात करते हुए मंत्री ने कहा हरियाणा सरकार प्रदेश भर में परिवहन व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए योजनाएं बना रही है और जल्द ही हरियाणा में बसों का एक बेड़ा जनता को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ेंBJP के दिग्गजों की हार पर बोले मनीष ग्रोवर- हमारी तो 7 कम हुई, हुड्डा की तो…

---PTC NEWS---

  • Share