हरियाणा

शहीदों के सम्मान में निकाली भव्य तिरंगा यात्रा, सहकारिता मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

By Arvind Kumar -- August 09, 2021 4:19 pm -- Updated:August 09, 2021 4:19 pm

रेवाड़ी। शहीदों के सम्मान में पिछले एक महीने से हरियाणा के सभी जिलों में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है जिसमें लोगों को शहीदों का सम्मान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। रेवाड़ी के बावल विधानसभा में आज एक भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई जिसमें हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं उमड़ी जिसको देख मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल गदगद नजर आए।

बावल के शहीद राव तुलाराम पार्क से इस यात्रा की शुरुआत सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल ने हरी झंडी दिखा तक की। तिरंगा ट्रैक्टर यात्रा बावल विधानसभा छेत्र के करीब एक दर्जन से ज्यादा गांवों के बीच से होते हुए गांव राजगढ़ स्थित शहीद हरि सिंह के स्मारक पर पहुंची जिसका मंत्री डॉ बनवारी लाल ने अपने संबोधन के साथ समापन किया।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ में पार्किंग का टिकट बेचने को मजबूर युवा मुक्केबाज (Video)

यह भी पढ़ें- नीरज चोपड़ा के इतिहास रचने के पीछे की कहानी


शहीदों के सम्मान में निकाली जा रही भारतीय जनता पार्टी द्वारा सम्मान यात्रा जिन गांवों से होकर गुजरी उन में बरसात का पानी इस कदर भरा पड़ा था कि इस यात्रा को भी इस भरे पानी के बीचो बीच से ही गुजरना पड़ा। यात्रा में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं ने कोरोना प्रोटोकॉल के सभी नियम को ताक पर रखते हुए ना तो सोशल डिस्टेंसिंग की और ना ही किसी ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया।

  • Share