अपराध/हादसा

किराए के कमरे में की गई थी इनेलो नेता की हत्या, पत्थर से बांध कर नहर में फेंक दिया था शव

By Vinod Kumar -- February 22, 2022 5:11 pm -- Updated:February 22, 2022 5:13 pm

फतेहाबाद/साहिल रुखाया: गांव खजूरी जांटी से लापता इनेलो युवा विंग के पूर्व जिला प्रधान विनीत मांझू की हत्या(INLD leader murdered in Fatehabad) के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान गांव भिरडाना निवासी गौरव व किरढ़ान निवासी सुनील के रूप में हुई है।

विनीत मांझू की गौरव भिरड़ाना ने गला घोटकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपियों से हत्या में प्रयोग की गई कार, रस्सी व अन्य हथियार बरामद कर लिए है।बता दें कि इनेलो युवा विंग के पूर्व जिला प्रधान विनीत मांझू को 22 जनवरी की शाम 4 बजे भिरडाना निवासी गौरव, किरढ़ान निवासी सुनील व उनका एक अन्य साथी अपनी कार में बैठाकर ले गए थे।

Two accused arrested in Vineet Manjhu murder case पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस के अनुसार गौरव भिरडाना ने आदमपुर में किराये का मकान ले रखा है। आरोपी विनीत मांझू को उसी मकान में लेकर गए थे। यहां गौरव भिरड़ाना ने गला दबाकर विनीत की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसका शव नहर में फेंक दिया।

Two accused arrested in Vineet Manjhu murder case पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस को विनीत का शव 19 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर से मदासर गांव के पास नहर से बरामद किया था। पुलिस के अनुसार विनीत के शव को 20 किलोग्राम के पत्थर से बांधकर नहर में फेंका गया था, ताकि शव ऊपर न आ सके। अब इस मामले में दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

Two accused arrested in Vineet Manjhu murder case विनित मांझू
  • Share