हरियाणा

फतेहाबाद में पुलिस के साथ भिड़े बाइक सवार युवक, जानिए क्या है पुरा मामला

By Poonam Mehta -- October 24, 2021 2:25 pm -- Updated:October 24, 2021 2:25 pm

फतेहाबाद: टोहाना उपमंडल के जाखल कस्बे में कुछ युवकों ने पुलिस टीम के साथ बीच सड़क पर हाथापाई कर दी। मामला शनिवार शाम का है जब जाखल-बुढलाडा रोड पर पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान उन्होंने पंजाब की तरफ से बाइक पर आ रहे 2 युवकों को चेकिंग के लिए रुकवाया। जिससे गुस्साए युवकों ने वहां पर अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया और पुलिस टीम के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बिजेंद्र सिहाग मौके पर पहुंचे। एसएचओ बिजेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पंजाब की ओर से बाइक पर सवार दो युवक आए और उन्होंने बाइक रुकवाने पर पुलिस के साथ हाथापाई शुरू कर दी। जिसके बाद युवकों को हिरासत में लिया गया। आरोपी युवकों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है। दर्ज एफआईआर के अनुसार विपिन और अंकुश नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। वहीं, अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए।

सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 186, 332, 353 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने 4 नामजद युवकों और 3 अज्ञात युवकों सहित कुल 7 युवकों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने, झगड़ा करने और एक पुलिसकर्मी की वर्दी तक फाड़ने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

-PTC NEWS

  • Share