अपराध/हादसा

पिता के काम में हाथ बंटाने आए थे दो भाई, मिली दर्दनाक मौत

By Arvind Kumar -- July 20, 2020 8:07 am -- Updated:Feb 15, 2021

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद के सेक्टर 6 स्थित केआर कंपोनेंट कंपनी में ऑक्सीजन का सिलेंडर फटने से दो युवकों की जो सगे भाई थे मौके पर ही मौत हो गई। धमाके के बाद कंपनी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दरअसल यह हादसा कंपनी में खराब हुई गैस पाइपलाइन की रिपेयर करने के दौरान हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है और आगे जांच में जुट गई है।

मौके पर पहुंचे एसीपी ने बताया कि केआर कॉम्पोनेन्ट कंपनी में गैस की पाइप लाइन खराब हो गई थी जिसे ठीक करवाने के लिए कंपनी ने बाहर से आनंद कुमार को बुलवाया था। अपनी मदद के लिए आनंद कुमार अपने दो बेटों को भी साथ ले आया और गैस पाइपलाइन को ठीक करने लगे।

इसी दौरान जब दोनों भाई ऑक्सीजन का सिलेंडर उठा रहे थे। तभी वह फट गया और दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एसीपी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Two brothers died due to cylinder explosion in the company

वहीं दोनों बेटे खो चुके अनंत कुमार कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं था। उसने बताया कि दोनों बेटे ऑक्सीजन गैस का सिलेंडर उठाने गए थे। तभी बहुत जोर का धमाका हुआ और दोनों ने अपनी जान गवां दी। आनंद कुमार का एक 22 वर्षीय बेटा इंजीनियर था जबकि दूसरे की उम्र 20 साल थी और वह अभी पढ़ रहा था। दरअसल यह दोनों भाई अपने पिता की मदद के लिए साथ में आए थे और हादसे में अपनी जान गवा बैठे।

---PTC NEWS---

  • Share