मुठभेड़ के बाद दो वांछित अपराधी घायल अवस्था में काबू, पूछताछ में कई खुलासे

Two Most Wanted Arrested after Encounter | Haryana Police

रोहतक। रोहतक पुलिस की सीआईए-2 स्टाफ टीम की वांछित अपराधियों के साथ मुठभेड़ हुई है। जिसमें दोनों तरफ से करीब एक दर्जन फॉयर हुए हैं। मुठभेड़ में दो वांछित अपराधियों को घायल अवस्था में काबू किया गया है। आरोपियों से दो देशी पिस्तौल, 5 जीन्दा रौंद, 2 खाली खोल व मोटरसाईकिल बरामद हुई है। आरोपी हत्या के प्रयास की तीन वारदातों में फरार चल रहे थे। आरोपियों का पीजीआईएमएस रोहतक में इलाज चल रहा है।

Two Most Wanted Arrested after Encounter | Haryana Policeपुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों को उपचार के बाद शामिल जांच किया जाएगा। आरोपियों से कई वारदातों के खुलासे होने की उम्मीद है। पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने सीआईए-2 टीम की बहादुरी की प्रशंसा करते हुए टीम का हौसला बढ़ाया है। उन्होंने टीम को प्रशंसा-पत्र व उचित ईनाम से सम्मानित करने की घोषणा की है।

उप पुलिस अधीक्षक रोहतक महेश कुमार के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी मनोज उर्फ सुंडा उम्र करीब 26 साल 12वीं कक्षा पास है। आरोपी रवि उर्फ खड्डू की उम्र करीब 21 साल है। वो बी.ए. में पढ़ता है। आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर कई वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी मनोज, रवि, संदीप उर्फ लंबू व उनके साथियों ने मिलकर गांव सुंडाना में शराब ठेका ले रखा था। आरोपियों ने आस-पास के एरिया में दहशता फैलाने व अपराध जगत में अपना नाम रोशन करने के लिए वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपियों ने पिछले तीन महीने में कई वारदातो को अंजाम दिया है तथा लगातार फरार चल रहे थे।

—PTC NEWS—