Advertisment

लूट व डकैती की नियत से हत्या की वारदातों को अंजाम देने वाले दो खूंखार अपराधी काबू

author-image
Arvind Kumar
New Update
लूट व डकैती की नियत से हत्या की वारदातों को अंजाम देने वाले दो खूंखार अपराधी काबू
Advertisment
गुरुग्राम। हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम से चार हत्याओं सहित कई जघन्य अपराधों में शामिल दो खूंखार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान यूपी के मैनपुरी निवासी अशोक चौहान, बिहार के मूल निवासी व गुरूग्राम में रहने वाले महेश के रूप में की गई है। दोनों अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लूटपाट करते हुए तेज हथियार से निर्मम हत्याओं को अंजाम देते थे। 
Advertisment
publive-imageउनकी गिरफ्तारी के साथ गुरुग्राम और रेवाड़ी में एक लूट और तीन ब्लाइंड मर्डर सहित चार मामलों को सुलाझाया गया है। पुलिस ने उनकी उपस्थिति बारे में सूचना मिलने के बाद न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम से दोनों को गिरफतार किया। Two riminals involved in murder and robbery cases arrested 28 जून को सूर्या विहार में एक किराए के मकान में रहने वाले पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या संबंधी मामला दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा इस पर काम करते हुए खुफिया और अन्य इनपुट के आधार पर लूट और डकैती के इरादे से चार जघन्य वारदातों में शामिल दोनों खूंखार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। publive-image प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, दोनों ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त मामले में मृतक दम्पति के मकान में घुसकर रात्रि के समय उनके हाथ-पैर बांधकर चाकूओं से निर्मम हत्या करके 16 हजार रूपए लूटने की वारदात को अन्जाम दिया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों के दो सहयोगी फरार हैं जिन्हें बहुत जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।
Advertisment

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में इन वारदातों का किया खुलासाः

1. दिनाँक 25.06.2020 को इकरामुल नाम के एक युवक को गाड़ी में लिफ्ट के बहाने से बैठाया व चाकुओं से घायल करके उसके रूपये व मोबाईव छीन लिये तथा उसे गन्दा नाला सैक्टर-99, गुरूग्राम के पास डालने की वारदात को अन्जाम दिया था। 2. दिनाँक 07.07.2020 की रात को उत्तम नाम के युवक को मिन्डा उद्योग के पास से मोटर साईकिल पर लिफ्ट के बहाने से बैठाया तथा उससे लूटपाठ करके चाकूओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को सैक्टर-92, गुरुग्राम में डाल दिया। Two riminals involved in murder and robbery cases arrested 3. दिनाँक 08.07.2020 कि रात्री को एक युवक को कापडीवास चौक के पास से मोटरसाईकिल पर लिफ्ट के बहाने बैठाया तथा उससे लुटपाट करके चाकूओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को धारूहेडा सैक्टर-6 में डाल दिया था। ---PTC NEWS----
haryana-police two-criminal-arrested-in-gurugram
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment