दो बहनों की गैंगरेप के बाद हत्या, आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें कर रही छापेमारी

By Arvind Kumar - August 10, 2021 3:08 pm

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो नाबालिग बहनों के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया गया और फिर उनको फसलों में छिड़काव वाला कीटनाशक जबरन पिला दिया गया। हालत बिगड़ने पर उनको दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

परिवार के लोगों ने पुलिस को सर्पदंश से मौत होने की सूचना दी थी। शक होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद कीटनाशक के प्रभाव से मौत होने का मामला सामने आया। उसके बाद पुलिस ने परिवार को भरोसे में लेकर पूछताछ की तो किशोरियों की मां ने चार युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की शिकायत पुलिस को दी। आरोपित युवकों ने किशोरियों की मां को मुंह खोलने पर परिवार सहित हत्या की चेतावनी दी थी।

यह भी पढ़ें- पेपर लीक मामले को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

यह भी पढ़ें- शहीदों के सम्मान में निकाली भव्य तिरंगा यात्रा


महिला ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले अरुण कुमार, फूलचंद, दुखन पंडित और रामसुहाग ने उसकी बेटियों से गंदा काम किया। रात में कमरे के बाहर खड़ी बेटियां एकाएक गायब हो गई थीं। आरोपित उनको अपने मकान में खींचकर ले गए थे। उसके बाद बेहोशी की हालत में उनको हमारे घर पर डाल गए। उनका शरीर नीला पड़ने लगा था।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चारों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उनका बिहार का एड्रेस भी पता किया जा रहा है। आरोपितों को पकड़ने के लिए दो पुलिस टीम लगाई गई हैं। आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली गई है।

adv-img
adv-img