कुछ हटके

सड़क पर अमेरिकी डॉलर्स की 'बारिश', लोगों ने दोनों हाथों से भर ली जेबें

By Vinod Kumar -- November 22, 2021 2:14 pm -- Updated:November 22, 2021 2:14 pm

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया (Southern California) से इन दिनों इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लोग हाइवे पर अमेरिकी डॉलर (US Dollar) इक्ट्ठा करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल हाईवे पर ट्रक से पैसों से भरे बैग गिरने के बाद यहां लोगों ने गाड़ियों से उतरकर सड़क पर गिरे नोटों को अपनी जेबों में भरना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अमेरिका की पुलिस और FBI वायरल वीडियो (viral video) से पैसे उठाने वाले लोगों की पहचान कर रही है और पैसे नहीं लौटाने पर लोगों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

खबर के मुताबिक, यह घटना शु्क्रवार सुबह की है, जब एक ट्रक सैन डिएगो से फेडरल डिपोजिट इंश्योरेंस कॉर्प की ओर जा रहा था। ट्रक में रखे कई बैग फट गए और बीच सड़क पर ही कैश गिर गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूर-दूर तक लोग कैश को उठाने में लगे हैं और दोनों हाथों में लेकर उसे हवा में भी उछाल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DEMI BAGBY (@demibagby)

डेमी बैगबी नाम की एक महिला ने इस घटना का वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। डेमी ने भी नोटों को उठाया हुआ है। कैश हाथों में लेकर वो कह रही हैं कि यह सबसे शानदार चीज है, जो अब तक मैंने देखी है। हर कोई सड़क से कैश उठाने के लिए अपनी कार रोक रहा है।

वहीं, पुलिस अधिकारियों ने लोगों से कैश लौटाने की अपील की है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि इस घटना में कितने पैसे गंवाएं हैं। कई लोगों ने शुक्रवार दोपहर तक सड़कों से उठाए कैश को कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल (CHP) को वापस कर दिया था।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। लोगों को चेतावनी दी गई है कि यदि किसी ने सड़क पर गिरे हुए पैसे नहीं लौटाए तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

  • Share