हिमाचल: इस विभाग में भरे जाएंगे रिक्त पद, निदेशक मंडल की बैठक में मिली स्वीकृति

Vacant post to be filled in this department of Himachal Govt

शिमला। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मामले निदेशक मंडल की बैठक में विभिन्न श्रेणियों के 127 रिक्त पदों को भरने की स्वीकृति दी गई। यह पद हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग और हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से भरे जाएंगे।

निदेशक मंडल ने निगम के राजस्व को बढ़ाने के दृष्टिगत विभिन्न गतिविधियों में विविधता लाने, अग्निशमन उपकरणों की आपूर्ति व उससे संबंधित सामान और स्वच्छता उपकरण और कीटाणुनाशक उपकरणों की आपूर्ति के लिए इच्छुक प्राधिकृत डीलरों के माध्यम से वर्ष 2020-2021 और 2021-2022 दो वर्षों की अवधि के लिए अपनी मंजूरी प्रदान की।

निदेशक मंडल ने निगम को अपनी विभिन्न गतिविधियों को बढ़ाने के लिए नई संभावनाओं का पता लगाने के भी निर्देश दिए। बैठक में निगम के कार्यों से जुड़े विभिन्न मुद्दों और दवाइयों की दुकानों जैसी निगम की एजेंसियों पर भी चर्चा की गई।

बैठक की अध्यक्षता खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिन्द्र गर्ग ने की। उपाध्यक्ष बलदेव सिंह तोमर, अतिरिक्त मुख्य सचिव मनोज कुमार, प्रबंध निदेशक मानसी सहाय ठाकुर, निदेशक खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले डॉ. आबिद हुसैन सादिक व अन्य गैर-सरकारी निदेशक इस दौरान उपस्थित थे।

—PTC NEWS—