Advertisment

पंचयात में ग्रामीणों का फैसला, गांव में छापा मारने आए बिजली कर्मचारी तो...

author-image
Arvind Kumar
New Update
पंचयात में ग्रामीणों का फैसला, गांव में छापा मारने आए बिजली कर्मचारी तो...
Advertisment
टोहाना।
Advertisment
किसान आंदोलन को लेकर विधानसभा के सबसे बड़े गांव समैन में अहम बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में सभी ग्रामीणों ने एक मत से फैसला लेते हुए कहा कि जब तक किसान आंदोलन जारी रहेगा तब तक किसी सरकारी अधिकारी और जजपा व भाजपा के किसी नेता को गांव में आने की इजाजत नहीं होगी। publive-image Panchayat in Samain Village पंचयात में ग्रामीणों का फैसला, गांव में छापा मारने आए बिजली कर्मचारी तो... इस दौरान कहा गया कि अगर कोई गांव में आता है तो वो अपनी जानमाल का खुद जिम्मेवार होगा।
Advertisment
साथ में यह भी फैसला लिया गया है कि अगर बिजली चोरी के नाम पर कोई बिजली कर्मचारी या अधिकारी भी गांव में आता है तो उसे भी गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा। publive-image Electricity Theft पंचयात में ग्रामीणों का फैसला, गांव में छापा मारने आए बिजली कर्मचारी तो... गौर हो कि बिजली विभाग लगातार बिजली चोरी की शिकायतों पर कार्रवाई कर रहा है। शनिवार को भी एक हजार से ज्यादा अधिकारियों की 236 टीमेों ने बड़े उद्योगों में हो रही बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी की। इस छापामारी में करीब 1100 से अधिक बिजली चोरी के इंडस्ट्री के मामले पकड़े हैं। इससे बिजली बोर्ड को लगभग 100 करोड़ का रेवेन्यू इकट्ठा होगा।
Advertisment
publive-image publive-image पंचयात में ग्रामीणों का फैसला, गांव में छापा मारने आए बिजली कर्मचारी तो... हरियाणा के बिजली मंत्री रणदीप सिंह चौटाला का कहना है कि इन छापों के जरिये सरकार प्रदेश के नागरिकों को यह संदेश देना चाहती है कि बिजली चोरी अब किसी भी स्तर पर सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि आज की छापेमारी में तारों में कट, मीटर में गड़बड़ी आदि के कई मामले सामने आए हैं और चोरी की इन गड़बड़ी में अधिकारी भी शामिल पाए गए हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। -
haryana-latest-news tohana-news electricity-theft panchayat-in-samain-village
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment