Advertisment

गांव में लालडोरा की जमीन निशानदेही से ग्रामीण असंतुष्ट, डीसी से की ये मांग

author-image
Arvind Kumar
New Update
गांव में लालडोरा की जमीन निशानदेही से ग्रामीण असंतुष्ट, डीसी से की ये मांग
Advertisment
publive-image
Advertisment
सिरसा। नेजाडेला खुर्द गांव को लाल डोरा मुक्त करने के लिए ड्रोन से पैमाइश की प्रक्रिया पूरी होने के बाद रजिस्ट्री करने का कार्य शुरू कर दिया गया है। ड्रोन की पैमाइश से ग्रामीणों में नाराजगी देखने को मिल रही है। Villagers dissatisfied with the land Marking | Haryana News इसी को लेकर आज ग्रामीण सरपंच प्रहलाद सिंह के नेतृत्व में लघुसचिवालय पहुंचे और उपायुक्त से मुलाकात कर समस्या के समाधान की मांग की। यह भी पढ़ें: 
Advertisment
बरोदा उपचुनाव की तारीखों की घोषणा, इस दिन होगी वोटिंग यह भी पढ़ें: …जब हरियाणा पुलिस ने यूपी पुलिस को हिरासत में ले लिया!
Advertisment
Villagers dissatisfied with the land Marking | Haryana News सरपंच प्रहलाद सिंह ने बताया कि लाल डोरा क्षेत्र में जिन लोगों को ड्रोन से पैमाइश के आधार पर जमीन का मालिकाना हक दिया जा रहा है उसमें काफी खामियां हैं। जिन लोगों की जमीन कम है उन्हें ज्यादा जगह दी जा रही है। Villagers dissatisfied with the land Marking | Haryana News इसी तरह जिनके पास ज्यादा जगह है उन्हें कम जगह की रजिस्ट्री करवाई जा रही है। पैमाइश को दुरुस्त करवाने की मांग को लेकर आज वे उपायुक्त से मिले हैं। उनसे मांग की गई कि ड्रोन की पैमाइश की बजाए व्यक्तिगत तौर पर पैमाइश करवाकर रजिस्ट्री करवाई जाए ताकि जिनका जितना हक है उन्हें उतना मिल सके। -
haryana-latest-news haryana-news-in-hindi lal-dora-land-in-haryana-village land-marking-with-drone
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment