खेल

केपटाउन टेस्ट मैच से पहले कप्तान कोहली की चोट पर आया बड़ा अपडेट, सिराज हुए बाहर

By Vinod Kumar -- January 10, 2022 5:59 pm -- Updated:January 10, 2022 6:02 pm

virat kohli press conference: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से पहले भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली मीडिया से रु-ब-रु हुए। इस दौरान उन्होंने अपनी चोट को लेकर कहा कि वो अब चोट से उबर चुके हैं और मैच के लिए तैयार हैं। चोट के कारण कोहली दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे।

वहीं, कप्तान कोहली ने दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल हुए मोहम्मद सिराज को लेकर कहा कि वह केपटाउन टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। वो अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं। हम इस तेज गेंदबाज को लेकर रिस्क नहीं ले सकते हैं। कोहली ने रवींद्र जडेजा और अश्विन का जिक्र करते हुए जडेजा की वैल्यू हर किसी को पता है, लेकिन अश्विन ने इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है। वो टीम के लिए अपना पूरा योगदान दे रहा है। जडेजा चोटिल हैं और लिहाजा अश्विन उनकी गैर मौजूदगी में बहुमूल्य योगदान दे रहे हैं।

Kanpur Test india vs new zeland Shreyas Iyer Ravindra Jadeja कानपुर टेस्ट इंडिया vs न्यूजीलैंड श्रेयय अय्यर रविंद्र जड़ेजा

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के परफॉर्मेंस पर उठ रहे सवालों पर कहा, चेतेश्वर पुजारा और रहाणे का अनुभव टीम के लिए अनमोल है। हमने ऑस्ट्रेलिया में उनके प्रदर्शन को देखा है। हमें कभी भी खिलाड़ियों को पेचीदा हालातों में नहीं डालना चाहिए।

कैपटाउन टेस्ट मैच विराट कोहली का 99वां टेस्ट मैच होगा। चोट के कारण कोहली दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे। इस मैच में उपकप्तान केएल राहुल ने टीम की कप्तानी की थी। भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम पहला मैच जीतने में सफल रही थी। तीसरे टेस्ट जीतने वाली सीरीज की विजेता बनेगी।

KL Rahul vice captain Indian team South Africa Test series, केएल राहुल, उपकप्तान, भारतीय क्रिकेट टीम, साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज

 

  • Share