वीकेंड लॉकडाउन को लेकर दुकानदारों में नाराजगी, जेजेपी अध्यक्ष बोले- जनहित में लिया फैसला

By Arvind Kumar - August 24, 2020 9:08 am

टोहाना। (सतीश अरोड़ा) हरियाणा में वीकेंड लॉकडाउन के आदेश को लेकर खफा हो गए दुकानदारों द्वारा आदेश को लेकर प्रदर्शन करने और विरोध जताने पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सरकार द्वारा यह फैसला जनहित में लिया गया है। निशान सिंह ने कहा कि सरकार जब भी कोई फैसला लेती है तो वह जनता के हित के लिए लेती है। कोरोना महामारी को लेकर जिस तरह से स्थिति बिगड़ रही है उसको देखते हुए इस तरह के फैसले की जरूरत है।

सरकार द्वारा मार्केट व दुकानें बंद करने और शराब ठेकों को खोलने के लिए फैसला डीसी पर छोड़ने के आदेश के सवाल पर निशान सिंह ने कहा कि कुछ फैसले डीसी की मार्फत लेना सरकार जरूरी समझती है।

Weekend lockdown in Haryana | JJP president on weekend Lockdown

निशान सिंह ने कहा कि आम जनता को और दुकानदारों को यह समझना होगा कि सरकार के फैसलों में सहयोग करें और ऐसी स्थिति ना बने की हम कोरोना पर काबू ना पा सके और कोरोना हमारे ऊपर काबू पा ले।

वहीं बरोदा उपचुनाव को लेकर सरदार निशान सिंह ने कहा कि बरोदा उपचुनाव की तारीख को लेकर हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग समय पर चुनाव करवाएगा। बीजेपी जेजेपी गठबंधन के बरोदा उप चुनाव एक साथ लड़ने के सवाल पर निशान सिंह ने कहा कि जेजेपी और बीजेपी का गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ेगा और समय आने पर इसका ऐलान भी किया जाएगा। 

वहीं जेजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के कुछ नाम घोषित होने के बाद अन्य कार्यकारिणी घोषित किए जाने को लेकर सरदार निशान सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी के महत्वपूर्ण नाम घोषित कर दिए गए हैं और अब जल्द ही राष्ट्रीय, प्रदेश और जिला स्तरीय कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी। इसके लिए पार्टी के संरक्षक अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में जल्द ही नाम तय करके उनका ऐलान किया जाएगा।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img