मनोरंजन

बिंदास स्टाइल के मामले किसे फॉलो करते हैं टाइगर श्रॉफ, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

By Vinod Kumar -- June 28, 2022 5:58 pm

हीरोपंती 2 (Heropanthi 2) के अभिनेता और यूथ आइकन बन चुके बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा ग्रूम्ड अभिनेता माने जाते हैं और उनके लुक्स का कोई भी दीवाना हो सकता है। लेकिन शायद आप नहीं जानते होंगे कि इन लुक्स और फैशन स्टाइल के लिए टाइगर श्रॉफ किसे फॉलो करते हैं।

दरअसल, फिटनेस, फैशन और एक्शन के मामले में फिलहाल बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाने वाले टाइगर श्रॉफ की मानें तो इसके पीछे की बड़ी वजह उनके पिता जैकी श्रॉफ (Jackey Shroff) हैं।

Tiger-Shroff-returns-in-Heropanti-3

अब टाइगर श्रॉफ की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को ही ले लें, तो इसमें यह बात बिल्कुल साफ तौर पर देखी जा सकती है। देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच कू ऐप पर टाइगर श्रॉफ ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी वैनिटी वैन में अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ खड़े हुए हैं। दोनों ब्लैक कलर के जैकेट पहने हुए हैं और पूरी तरह जबर्दस्त स्टाइल में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही टाइगर ने इस वीडियो के साथ जिस गाने को मिक्स किया है, वह है— डैडी…. डैडी कूल…. डैडी….. डैडी कूल…

इससे पहले मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि जब फैशन और लुक्स की बात आती है तो वे अपने पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ के नक्शे-कदम पर चलते हैं। उनसे जब पूछा गया कि फैशन के मामले में वे बॉलीवुड में किसे फॉलो करना पसंद करते हैं, उन्होंने कहा था कि फैशन के मामले में मैं अपने पिता (जैकी श्रॉफ) को फॉलो करता हूं। वे जो पहनते हैं, मैं बिल्कुल उसकी कॉपी नहीं कर सकता लेकिन मैं उनके बिंदास स्टाइल को अपनाने की कोशिश करता हूं क्योंकि वे कुछ भी पहन सकते हैं और उसमें कम्फ़र्टेबल दिखते हैं।

किस तरह के ऑउटफिट पसंद हैं टाइगर को
हालाँकि, टाइगर ने युवाओं के बीच खुद को एक विश्वसनीय अभिनेता के तौर पर स्थापित किया है। लेकिन जब बात आती है कपड़ों की तो हमेशा से ही टाइगर को आरामदायक कपड़े पहनना पसंद है।

Tiger-Shroff-returns-in-Heropanti-5

टाइगर किन बातों का रखते हैं ख्याल
रोज़ाना सही मात्रा में पानी पीना और अच्छी नींद लेना उनके डेली रूटीन का हिस्सा है। इससे वह हमेशा फ्रेश और गुड लुकिंग दिखते हैं। वह अपनी त्वचा का ख़ास ख्याल रखते है और दिन में क़रीब दो बार डिटॉक्स करते हैं। टाइगर अपने स्किन केयर प्रोडक्ट्स हमेशा ट्रैवेलिंग और शूटिंग के समय साथ में रखते हैं।

Akshay-Kumar,-Tiger-Shroff-set-for-Bade-Miyan-Chote-Miyan-2

टाइगर श्रॉफ जल्द दिख सकते हैं War सीक्वल में
टाइगर श्रॉफ जल्द ही वॉर सीक्वल (War Sequel) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नज़र आ सकते हैं। इसका हिंट उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर देते हुए दो आधे चेहरों का एक मोनोक्रोमैटिक कोलाज शेयर किया था, जिसमें पहला चेहरा खुद टाइगर का है और दूसरा चेहरा उनके वॉर में को-एक्टर रहे ऋतिक रोशन का है।इस पोस्ट को साझा करते हुए, अभिनेता ने एक पोल शुरू किया, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से एक सवाल पूछा कि "वॉर पार्ट-2 कोई भी?" जिसके साथ हां या नहीं के दो विकल्प भी दिए गए है। जिस पर करीब 96 फीसदी फैंस ने हां के लिए वोट किया। इसी से साफ हो जाता है कि फैंस इस एक्शन मूवी के सीक्वल को देखने के लिए कितने बेताब हैं।

फ़िलहाल उनकी आने वाली फिल्म बात करें तो टाइगर गनपथ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होने जा रही है | इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सैनोन नज़र आने वाली हैं।

  • Share