हरियाणा

कार में महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक हालत में थे बीजेपी नेता, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़कर चप्पलों से पीटा

By Vinod Kumar -- August 21, 2022 2:42 pm -- Updated:August 21, 2022 2:45 pm

कानपुर के जूही थाना इलाके के आनंदपुरी पार्क के पास एक महिला ने अपने पति की जमकर जूतों-चप्पलों से पिटाई कर दी। हंगामा होता देख आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात बीजेपी नेता मोहित सोनकर अपनी एक महिला मित्र के साथ कार के अंदर आपत्तिजनक हालत में थे। इसी दौरान मोहित की पत्नी व और उनकी महिला मित्र का पति अपने अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंच गए। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर नेता जी की पत्नी ने आपा खो दिया और जमकर पति की अपने भाइयों के साथ मिलकर जूतों चप्पलों से पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता महिला मित्र का जन्मदिन मनाने के लिए पार्क के पास आए थे। पीछा करते हुए बीजेपी नेता की पत्नी और उनकी महिला मित्र का पति भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद गाड़ी में दोनों को रंगे हाथों पकड़ा गया।


मौके पर खूब हंगामा हुआ। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के मुताबिक, जब बीजेपी नेता मोहित सोनकर की पिटाई हो रही थी तो उस समय पुलिस भी वहां आ गई थी, लेकिन बीजेपी नेता की पत्नी इतने गुस्से में थीं कि उन्होंने पुलिस की परवाह ना करते हुए पति को पीटना जारी रखा। इस दौरान मोहित की पत्नी और ससुराल वालों ने उनकी महिला मित्र को भी खूब पीटा।

पुलिस ने कुछ समय बाद मामला शांत करवाया और दोनों पक्षों को थाने ले गई। बाबूपुरवा खटियाना निवासी मोहित सोनकर कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री है। उनकी शादी 6 साल पहले मोनी सोनकर से हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते कुछ समय से अच्छे नहीं चल रहे हैं। अब पीटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

  • Share