सीएम मनोहर लाल बोले- कोरोना की रोकथाम के लिए नहीं छोड़ेंगे कोई कसर

सीएम मनोहर लाल बोले- कोरोना की रोकथाम के लिए नहीं छोड़ेंगे कोई कसर

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि राज्य में कोरोना की रोकथाम के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। मुख्यमंत्री वीरवार को कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रबन्धों का जायजा लेने के लिए जींद पहुंचे थे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जींद दौरे के दौरान नागरिक अस्पताल का भी निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने टीकाकरण केन्द्र, ब्लड बैंक तथा प्रयोगशाला जाकर तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने अस्पताल में मरीजों के साथ आए परिजनों से भी बातचीत की। उन्होंने वहां पर उपस्थित लोगों से संयम व हौसला बनाए रखने की अपील की और कहा कि मरीजों के ईलाज में सरकार की ओर से किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर जींद के विधायक डॉ. कमल मिड्ढा भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें– अगले दो दिन में अमेरिका से आएंगे 600 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

यह भी पढ़ें- हरियाणा सरकार बनाएगी ऑक्सीजन नियंत्रण कक्ष, यह होगा काम


मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने समीक्षा बैठक में जिला के अधिकारियों को हिदायत दी कि कोविड मरीजों के इलाज के लिए किसी प्रकार की कोई कमी न रहे। बैठक में उन्होंने कहा कि हमें इस स्थिति में मिल जुलकर इस वायरस को हराना है।
COVID19 Vaccination in India

बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार के पास कोरोना वैक्सीन, वेंटिलेटर, चिकित्सा उपकरणों तथा ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जिला के सभी सरकारी व गैर सरकारी हस्पतालों में मरीजों के ईलाज के लिए तमाम प्रबंध पूर्ण करें और आपसी तालमेल बनाए रखें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि ऑक्सीजन सिलेंडरों व अन्य चिकित्सा उपकरणों की कालाबाजारी करने वाले लोगों को पकडकऱ उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए।