एयक्राफ्ट क्रैश में हरियाणा के विंग कमांडर की मौत, दोपहर बाद पहुंचेगा पार्थिव शरीर

Wing Commander
एयक्राफ्ट क्रैश में हरियाणा के विंग कमांडर की मौत, दोपहर बाद पहुंचेगा पार्थिव शरीर

हिसार। (संदीप सैनी) बेंगलुरु में एयर शो की रिहर्सल के दौरान दो एयरक्राफ्ट क्रैश (Aircraft Crash) हो गए। हादसे में एक पायलट की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हो गए। मृतक पायलट हरियाणा के हिसार का रहने वाला था। विंग कमांडर साहिल गांधी का पार्थिव शरीर बुधवार दोपहर बाद तक हिसार पहुंचने की संभावना है।

बेटे की मौत के बाद उनकी मां डॉ. सुदेश गांधी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं दूसरी तरफ पिता मदन मोहन गांधी भी पूरी तरह से गुमसुम है। पिता जब भी बोलते हैं तो कहते हैं कि शो के बाद आने का वादा किया था और फिर आवाज आंसुओं में दब जाती है। फिलहाल गांधी दंपत्ति को उनके मित्र और परिजन ही हौंसला देने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि साहिल की पत्नी और भाई भाभी विदेश में है जिन्हें सूचना दे दी गई है और परिजनों का कहना है कि वो वहां से रवाना हो चुके हैं।

Sahil Gandhi Family
फिलहाल गांधी दंपत्ति को उनके मित्र और परिजन ही हौंसला देने की कोशिश कर रहे हैं

विंग कमांडर साहिल गांधी हिसार के हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में कैंपस स्कूल के छात्र रहे हैं। विंग कमांडर साहिल गांधी विवाहित थे और उनकी पत्नी हिमानी अमेरिका में टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर तैनात है। विंग कमांडर साहिल गांधी और उनकी पत्नी को एक 5 साल का बेटा भी है जिसका नाम रिहान है। कमांडर साहिल गांधी की शादी 10 वर्ष पूर्व हुई थी।

Wing Commander
साहिल गांधी विवाहित थे और उनका पांच साल का बेटा भी है

विंग कमांडर साहिल गांधी हर रोज अपने माता-पिता से वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत करते थे और उनकी अंतिम बार 24 घण्टे पहले सोमवार सुबह 9:30 बजे अपने परिजनों से बात हुई थी।

Crash
विंग कमांडर साहिल गांधी ने परिजनों से एयर शो लाइव देखने के लिए कहा था

विंग कमांडर साहिल गांधी ने सोमवार सुबह 9:30 बजे परिजनों से बात करके कहा था कि वह उसका एयर शो लाइव जरूर देखें जिसके बाद घर आने का वादा किया था। लेकिन परिजन नहीं जानते थे कि आज उनकी अपने बेटे से आखिरी बार बात हो रही है और इसके बाद उसे देख भी नहीं पाएंगे।

यह भी पढ़ें : झज्जर में दिल दहलाने वाला हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत (VIDEO)