Thu, Apr 18, 2024
Whatsapp

लोन दिलवाने के नाम पर महिला ने ठगे पैसे, गिरफ्तार

Written by  Arvind Kumar -- November 05th 2019 12:14 PM
लोन दिलवाने के नाम पर महिला ने ठगे पैसे, गिरफ्तार

लोन दिलवाने के नाम पर महिला ने ठगे पैसे, गिरफ्तार

अंबाला। (कृष्ण बाली) पुलिस ने लोन दिलवाने के नाम पर लोगों के पैसे ठगने वाली महिला को पकड़ने में सफलता हासिल की है। दरअसल बीते कई दिनों से मिल रही शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए अंबाला पुलिस ने अनु नाम की महिला को गिरफ्तार किया है। स्थानीय लोगों की माने तो अनु नाम की महिला ने इलाके की कई महिलाओं से लोन दिलवाने के नाम पर 5-5 हजार रुपये तो ले लिए थे मगर उन्हें लोन नहीं दिलवाया। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की शिकायत दी।

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि ठगी करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ धारा 420 और 406 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
[caption id="attachment_356477" align="aligncenter" width="700"]Arrest 2 लोन दिलवाने के नाम पर महिला ने ठगे पैसे, गिरफ्तार[/caption] वहीं दूसरी तरफ ठगी करने वाली महिला अनु खुद को भी ठगा हुआ बता रही है। आरोपी महिला की माने तो वो बीते 8 साल से ये काम कर रही है लेकिन इस बार उसने जो पैसा 100 से 120 महिलाओं से इकट्ठा किया था उसकी कंपनी का मैनेजर राजेश महतो वो सारा पैसा लेकर फरार हो गया है। यह भी पढ़ें : CBI की बड़ी कार्रवाई, देशभर में 169 जगहों पर छापेमारी ---PTC NEWS---

Top News view more...

Latest News view more...