Advertisment

जहर खाकर ससुराल वालों की शिकायत करने थाने पहुंची महिला, पुलिस कर्मियों के फूले हाथ-पांव

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
जहर खाकर ससुराल वालों की शिकायत करने थाने पहुंची महिला, पुलिस कर्मियों के फूले हाथ-पांव
Advertisment
publive-imageझज्जर (प्रदीप धनखड़)। झज्जर के महिला पुलिस स्टेशन में उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब एक महिला जहर खाकर अपने ससुराल के लोगों की शिकायत लेकर पहुंची। महिला के हाथ में एक लिखित शिकायत थी और महिला थाने के गेट पर पहुंचते ही उसके मुंह से झाग आने लगे। हांलाकि इस दौरान उसने वहीं गेट पर खड़ी महिला थाना प्रभारी नीलम को अपनी शिकायत भी थमा दी। लेकिन उसी दौरान उसकी हालत बिगड़ गई।
Advertisment
Woman reached police station to complaint about her in laws after consuming poison जहर खाकर ससुराल वालों की शिकायत करने थाने पहुंची महिला, पुलिस कर्मियों के फूले हाथ-पांव महिला का नाम सवीता पत्नी दिनेश निवासी दुल्हेड़ा बताया जाता है। मामले की गंभीरता को देख महिला थाना प्रभारी नीलम बगैर किसी देरी के पीड़िता को अपनी पुलिस जिप्सी में डालकर उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन स्थानीय चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। घटना की सूचना पुलिस द्वारा महिला के मायके व ससुराल वालों को भेजी गई है। Woman reached police station to complaint about her in laws after consuming poison जहर खाकर ससुराल वालों की शिकायत करने थाने पहुंची महिला, पुलिस कर्मियों के फूले हाथ-पांव यह बोले डीएसपी: घटना दोपहर बाद की है। दुल्हेड़ा गांव की एक युवती अपने हाथ में लिखित शिकायत की कापी लेकर महिला थाने पहुंची थी। उसके गेट पर खड़ी महिला थाना प्रभारी नीलम के सामने अपने ससुराल के लोगों की उसके साथ प्रताड़ना की शिकायत की थी। महिला के मुंह से झाग निकल रही थी। महिला को उसी समय उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। यहां से महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।
Advertisment
यह भी पढ़ें: जींद में बुलेट सवार का 40 हजार का चालान, लगा रखा था साइलेंसर
---PTC NEWS---
-
police-station haryana-police haryana-latest-news haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi jhajjar-news woman-consume-poision complaint-about-in-laws
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment