अपराध/हादसा

नोएडा में अब थप्पड़बाज महिला का वीडियो आया सामने, गेट देरी से खोला तो गार्ड पर कर दी थप्पड़ों की बरसात

By Vinod Kumar -- September 11, 2022 3:12 pm

नोएडा में गालीबाज महिला के बाद अब एक थप्पड़बाज महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला ने गार्ड पर इसलिए थप्पड़ों की बरसात कर दी। गार्ड की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसे गेट खोलने में कथित तौर पर थोड़ी देरी हो गई।

गेट देरी से खुलने पर महिला आग बबूला हो गई और गार्ड को कई थप्पड़ जड़ दिए। अब महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना शनिवार को नोएडा के फेस-3 में सेक्टर 121 की क्लियो काउंटी सोसाइटी की है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने थप्पड़बाज महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि महिला बाहर से अपनी गाड़ी लेकर आ रही थी। सोसायटी के गेट पर गार्ड को गेट खोलने में देरी हो गई। इसके बाद गुस्से में आई महिला गाड़ी से नीचे उतकर गेट के पास खड़े गार्ड पर थप्पड़ों की बरसात कर देती हैं।

मामले में पीड़ित गार्ड सचिन ने थाने में महिला के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद महिला को थाने बुलाया और इसके बाद थाने से ही जमानत दे दी। फेस 3 थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया, कि गार्ड की शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। महिला का चालान कर दिया गया। महिला की जमानत हो गई है।


बता दें कि इससे कुछ दिन पहले नोएड़ा में ही महिला ने गार्ड के साथ बदतमीजी और गाली गलौज किया था। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर हवालात भेज दिया था।

  • Share