Fri, Apr 19, 2024
Whatsapp

यमुनानगर में लाइव मर्डर, बदमाशों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला

Written by  Arvind Kumar -- February 19th 2019 05:54 PM -- Updated: February 19th 2019 05:55 PM
यमुनानगर में लाइव मर्डर, बदमाशों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला

यमुनानगर में लाइव मर्डर, बदमाशों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला

यमुनानगर। कुछ बदमाशों द्वारा एक युवक को बेरहमी से पीट कर उसकी हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। दरअसल यह युवक यमुनानगर में देहरादून से कोर्ट में पेशी के लिए आया था। जहां गुंडे बदमाशों ने भरे दोपहर में लोगों की चहल-पहल के बीच इस युवक पर लोहे की रॉड और तलवार से वार कर दिया।
[caption id="attachment_259004" align="aligncenter" width="700"] गुंडे लगातार अशरफ पर चाकू और तलवार से वार करते रहे[/caption]
गुंडे लगातार अशरफ पर चाकू और तलवार से वार करते रहे लेकिन आस-पास खड़े लोगों में से किसी की भी पीड़ित को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने की हिम्मत नहीं हुई। गुंडे-बदमाश युवक को अधमरी हालत में छोड़कर चले गए जिसके बाद एक राहगीर ने खून से लथपथ अशरफ को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।
[caption id="attachment_259003" align="aligncenter" width="700"]Murder in Yamunanagar गुंडे-बदमाश युवक को अधमरी हालत में छोड़कर चले गए[/caption] मरने से पहले अशरफ ने पुलिस को अपने बयानों में उन बदमाशों के नाम बता दिए हैं। बहरहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगने के बाद अब पुलिस इन गुंडे-बदमाशों की तालाश में जुट गई है।

Top News view more...

Latest News view more...