अपराध/हादसा

पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जला युवक...पत्नी और बच्चों ने खिड़की से कूद कर बचाई जान

By Vinod Kumar -- February 11, 2022 1:38 pm

हिसार/संदीप सैनी: हरियाणा के हिसार में देर रात को बड़ा हादसा पेश आया है। रात को तकरीबन 12 बजे एक बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई जिससे गाड़ी में आग लग गई। हादसे के कारण गाड़ी चला रहा युवक उसमें फंस गया और जिंदा जल गया। गनीमत ये रही कि गाड़ी की एक खिड़की खुल जाने से उसमें सवार 4 बच्चे व महिला सुरक्षित बाहर निकल गए।

Young man burnt alive in car accident in Hisar
हादसे में बरवाला के नयागांव वासी 33 वर्षीय भीमसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को अग्रोहा मेडिकल में भर्ती करवाया गया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार नया गांव वासी भीमसिंह अपनी पत्नी नीलम व 4 बच्चों के साथ बोलेरो गाड़ी में बिठमड़ा शादी कार्यक्रम में गया था। रात को तकरीबन 12 बजे वह पत्नी व बच्चों सहित वापस बरवाला की तरफ आ रहा था। सुरेवाला चौक के पास पहुंचते गी गाड़ी अनियंत्रित होकर पास के पेड़ों से जा टकराई और उसमें आग लग गई।


इस हादसे में भीमसिंह गाड़ी में ही फंस गया, जबकि पत्नी व बच्चे बाहर निकल गए। मौके पर उकलाना पुलिस के पहुंचने तक भीमसिंह गाड़ी में ही जलकर मर चुका था और उसका शरीर भी पूरी तरह से जल चुका है। उकलाना पुलिस ने तुरंत घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भिजवाया और बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक का आज अग्रोहा मेडिकल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Young man burnt alive in car accident in Hisar

  • Share