कानून व्यवस्था

युवक ने नुपुर शर्मा के बयान का किया समर्थन, देर रात भीड़ ने घर पर कर दिया हमला

By Vinod Kumar -- June 12, 2022 2:40 pm -- Updated:June 12, 2022 6:02 pm

यमुनानगर/तिलक भारद्वाज: नुपुर शर्मा के ब्यान की आग अब हरियाणा में भी सुलगने लग गई है। यमुनानगर में डारपुर गांव के रहने वाले एक युवक को नुपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस डालना भारी पड़ गया। युवक पर समुदाय विशेष के लोगों ने देर रात हमला कर दिया। युवक ने परिवार सहित छिपकर अपनी जान बचाई।

युवक ने नुपुर शर्मा के ब्यान का समर्थन करते हुए अपने मोबाइल पर स्टेटस लगा दिया और उस स्टेटस पर गांव के ही मुस्लिम समुदाय के लोगों ने विरोध भी जताना शुरू कर दिया। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इस स्टेटस को लेकर अपने मोबइल ग्रुप्स में भी डाल कर उस पर विरोध जताने की बात कही। इसके बाद देर शाम गांव में सैकडों युवकों का जमावड़ा लग गया। कुछ युवको ने विकास के घर के बाहर पहुंच कर उसको गालियां भी देनी शुरू कर दी।

युवक के व्हाट्स एप पर लगा स्टेटस

माहौल बिगड़ता देख मौके पर 112 नंबर से पुलिस भी आ गई। युवक डर के माहौल से परिवार के लोगों के साथ छिपा रहा। देर रात तक गांव में नारेबाजी भी हुई और हंगामा भी हुआ। गनीमत यह रही कि कोई बड़ी वारदात सामने नहीं आई।

गांव में अभी भी तनाव का महौल है और ऐसे में पुलिस गांव में शांति की स्थिति बनाने में लगी हुई है। युवक का परिवार अभी भी दहशत में है और वह पुलिस के पास मामले दर्ज करवाने की बात कह रहा है, लेकिन जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में इन दिनों कई जिलों में तनाव की स्थिति बनी हुई है और अब यही आग हरियाणा में भी पांव पसारने लग गई है।

गांव में लोग नुपुर शर्मा के बयान का विरोध कर रहे हैं, जबकि नुपुर शर्मा की स्पोर्ट में स्टेटस लगाने वाले को मुस्लिम समुदाय के लोग दोषी बता रहे हैं। फिल्हाल पुलिस इस मामले में अभी कुछ कहना नही चाह रही है, लेकिन वहीं पुलिस इस मामले को गांव में ही दबाने में लगी हुई है।

  • Share