Advertisment

नशे की भेंट चढ़ा एक युवक, जेल में हेरोइन नहीं मिलने से हुई मौत

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
नशे की भेंट चढ़ा एक युवक, जेल में हेरोइन नहीं मिलने से हुई मौत
Advertisment
publive-imageसिरसा। (सुरेंद्र सावंत) सिरसा जिला कारागार में हवालाती की मौत होने का मामला समने आया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया गया है कि मुल्तानी कॉलोनी निवासी अरुण कुमार नशे का आदि था और काफी दिनों से हेरोइन का नशा कर रहा था। पुलिस ने उसे दो दिन पहले तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अरुण को न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया गया था।
Advertisment
Haryana News | Youth dies after not getting drug in jail नशे की भेंट चढ़ा एक युवक, जेल में हेरोइन नहीं मिलने से हुई मौत बताया जा रहा है कि विगत दिवस नशा नहीं मिलने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अग्रोहा रेफर किया गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। हालांकि परिजनों ने युवक की मौत में पुलिस और जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों का कहना है कि जेल में अगर उसे सही तरीके से इलाज मिलता तो उसकी मौत नहीं होती, मगर जेल प्रबंधन ने कोई ध्यान नहीं दिया। इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। Haryana News | Youth dies after not getting drug in jail नशे की भेंट चढ़ा एक युवक, जेल में हेरोइन नहीं मिलने से हुई मौत

डॉक्टरों के मुताबिक पोस्टमार्टम में सामने आया है कि अधिक नशा करने की वजह से उसकी मौत हुई है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisment
यह भी पढ़ें: खड़े ट्रक से टकराई गाड़ी, 6 की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल ---PTC NEWS--- -
drug-addiction haryana-latest-news haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi young-man-died sirsa-jail
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment