अपराध/हादसा

हलवाई से लड्डू खरीदने आया युवक, गर्दन पर मकड़ी होने की बात कहकर उतरवाई कमीज और चुरा लिए 32 हजार

By Vinod Kumar -- January 02, 2022 12:30 pm -- Updated:January 02, 2022 12:31 pm

पानीपत: राजीव कॉलोनी में एक हलवाई को चोर ने बड़े ही शातिराना अंदाज से अपना निशाना बनाया। लड्‌डू लेने आया युवक हलवाई की जेब से 32 हजार रुपये चोरी कर ले गया। लड्डू खरीदते समय चोर ने पहले हलवाई को बातों में उलझाया। इसके बाद उसने हलवाई की गर्दन पर मकड़ी होने की बात कहकर कमीज उतरवाई।

कमीज उतरवाते समय उसने हलवाई के पायजामे की जेब से 32 हजार रुपए चोरी कर लिए और अपने साथी के साथ रफ्फू चक्कर हो गया। हलवाई ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरी की धाराओं में केस दर्ज करके मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

कॉन्सेप्ट इमेज

किला थाना पुलिस को दी शिकायत में हलवाई रघुबीर सिंह ने बताया कि वह राजीव कॉलोनी का रहने वाला है। उसने गली में ही हलवाई की दुकान खोली हुई है। एक जनवरी की दोपहर को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। दोपहर करीब 2 बजे दुकान पर मास्क पहने हुए एक युवक आया। उसने 1 किलो लड्‌डू मांगे। इसी बीच वह बोला कि आपकी गर्दन पर मकड़ी चढ़ रही है। इसके बाद वह मकड़ी को फेंकने में रघुबीर का साथ देने लगा। उसने कमीज निकालने के लिए कहा।

 confectionery shop Theft Panipat haryana news, हलवाई की दुकान, चोरी, पानीपत, हरियाणा न्यूज, क्राइम कॉन्सेप्ट इमेज

कमीज निकलवाने में भी वह लड़का साथ देने लगा। इसके बाद वह लड़का बोला कि लड्‌डू लेने के बारे में घर पर पूछ लेता हूं। इतना कहने के बाद वह दुकान से बाहर निकल गया। हलवाई ने देखा कि वह युवक बाहर खड़े एक अन्य बाइक चालक के साथ सवार होकर चला गया। इसके बाद जब रघुबीर ने कपड़े पहने तो देखा कि उसके पायजामे की जेब में रखे करीब 32 हजार रुपए गायब हो गए।

 confectionery shop Theft Panipat haryana news, हलवाई की दुकान, चोरी, पानीपत, हरियाणा न्यूज, क्राइम फाइल फोटो
  • Share