Advertisment

युद्धवीर भारद्वाज ने बीजेपी के टिकट की ठोकी दावेदारी, मौजूदा विधायक पर लगाए ये आरोप

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
युद्धवीर भारद्वाज ने बीजेपी के टिकट की ठोकी दावेदारी, मौजूदा विधायक पर लगाए ये आरोप
Advertisment
बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) बहादुरगढ़ से भाजपा विधायक के खिलाफ ब्लॉक समिति चेयरमैन संघ हरियाणा के प्रधान युद्धवीर भारद्वाज बागी हो गए हैं । युद्धवीर भारद्वाज ने बहादुरगढ़ से भाजपा टिकट के लिए दावेदारी ठोकी है। उनके मैदान में आने से बहादुरगढ़ भाजपा में टिकट की दावेदारी को लेकर विरोध के स्वर सामने आ गए हैं और अब रस्साकशी का दौर शुरू हो चुका है। युद्धवीर भारद्वाज ने टिकट की दावेदारी पक्की करने के लिए 23 जून को बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में एक जनसभा का आयोजन किया है और इस जनसभा में ही वे चुनाव लड़ने का ऐलान भी करेंगे।
Advertisment
Bahadurgarh News 2 युद्धवीर भारद्वाज ने बीजेपी के टिकट की ठोकी दावेदारी, मौजूदा विधायक पर लगाए ये आरोप बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए ब्लॉक समिति चेयरमैन संघ हरियाणा के प्रधान युद्धवीर भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी के विधानसभा चुनाव की टिकट उनकी है और इसके लिए दावेदारी प्रस्तुत कर रहे हैं। प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद युद्धवीर भारद्वाज के समर्थकों ने भाजपा विधायक पर सफाई घोटाला करने के आरोप लगाए। समर्थक पंडित हर ज्ञान फौजी का कहना है कि विधायक नरेश कौशिक ने अपने आसपास अपने रिश्तेदारों की फौज खड़ी कर ली है। साथ ही सफाई के नाम पर बहादुरगढ़ में घोटाला किया जा रहा है। Bahadurgarh News 3 युद्धवीर भारद्वाज ने बीजेपी के टिकट की ठोकी दावेदारी, मौजूदा विधायक पर लगाए ये आरोप आपको बता दें कि युद्धवीर भारद्वाज ब्लॉक समिति बहादुरगढ़ की चेयरपर्सन मोनिका भारद्वाज के पति हैं और बहादुरगढ़ में बीजेपी के युवा चेहरे के रूप में उभर कर सामने आए हैं। उनका कहना है कि वे विधानसभा चुनाव जरूर लड़ेंगे और 23 जून को बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में जनसभा कर चुनाव का ऐलान किया जाएगा। युद्धवीर भारद्वाज के चुनावी ऐलान के साथ ही विधायक नरेश कौशिक का विरोधी खेमा अब सक्रिय हो गया है। जिनका साफ कहना है कि अगर नरेश कौशिक को बीजेपी की टिकट मिली तो वे बीजेपी का साथ नहीं देंगे। आने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी विधायक नरेश कौशिक के साथ साथ बीजेपी पार्टी को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। यह भी पढ़ेंबीजेपी के मंत्री ने सरकारी कर्मचारी से बंधवाए जूते के फीते, सफाई में दिया बेतुका तर्क (Video)
—PTC NEWS—
पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल
-
haryana-politics ptc-news-haryana haryana-news-in-hindi bahadurgarh-news bjp-ticket mla-naresh-kaushik yudhveer-bhardwaj
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment