adv-img
अपराध/हादसा

पूर्व विधायक के भतीजे पर हमला, बुलेट सवार बदमाशों ने दागी गोलियां

By Arvind Kumar -- February 7th 2019 10:09 AM -- Updated: February 7th 2019 10:10 AM

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के भतीजे पर बदमाशों ने उस समय फायरिंग कर दी जब दिलराज अपनी इनोवा में सवार होकर बाजार से अपने घर जा रहा था। आईटीआई चैक पर पहुंचते ही जैसे ही दिलराज ने लाइटों पर अपनी गाड़ी की ब्रेक लगाई तभी बुलेट मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने कार पर फायरिंग शुरू कर दी। दिलराज बदमाशों की फायरिंग के बीच अपनी गाड़ी को भगाने में कामयाब हो गया लेकिन इस बीच बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में एक राह चलते ऑटो चालक को गोली जा लगी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल घायल को अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

Police Investigation घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है

वहीं गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और वारदात को लेकर मौके का मुआयना करने में जुट गई। शुरूवाती जांच में पुलिस ने काला राणा गैंगस्टर पर शक जाहिर किया है और परिवार के लोगों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

Auto Driver फिलहाल घायल ऑटो चालक को अस्पताल में दाखिल करवाया गया

गौरतलब है कि गैंगस्टर काला राणा के भाई का पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के परिवार के साथ विवाद चल रहा है। काला राणा ने पहले भी संपत नेहरा गैंगस्टर से विधायक के भाई के ऑफिस में जाकर फायरिंग करवाई थी और तब भी विधायक का भाई तो उस फायरिंग में बच गया था जबकि उसके साथी के पांव में गोली लगी थी। तब काला राणा जेल में बंद था और अब भी परिवार के लोगों ने काला राणा पर ही शक जाहिर किया है। फिलहाल पुलिस ने दिलराज की गाड़ी की जांच फोरेंसिक टीम से करवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंरोके से भी ना रूका तो पुलिस ने हंगामा मचाने वाले युवक की कर दी धुनाई

  • Share