CM जयराम ने कुल्लू के शाट में जनसभा को किया संबोधित, भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

By  Poonam Mehta October 26th 2021 04:08 PM

कुल्लू: हिमाचल प्रेदश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के शाट में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी खुशाल ठाकुर के लिए लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि आपके क्षेत्र के लिए जो घोषणाएं पहले की हैं उन घोषणाओं को पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश दोनों ही दो साल से कोविड से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। हालांकि हमने कोविड काल में भी विकास की गति को रुकने नहीं दिया। वर्चुअल माध्यम से भी सरकार ने उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम जारी रखे।

हमारी सरकार को चार साल हो रहे हैं, लेकिन दो साल तो कोविड में ही निकल गए। सरकार का अभी एक साल का कार्यकाल बचा है। कांग्रेस 50 साल तक सत्ता में रही, लेकिन उन्होंने गरीब लोगों के इलाज के लिए कोई काम नहीं किया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि महंगाई चिंता का विषय है। महंगाई को कम करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन हमें ये भी देखना होगा कि कोविड के कारण पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। इसके बावजूद केंद्र सरकार लाखों करोड़ रुपये खर्च कर कोरोना वैक्सीन जनता को मुफ्त लगा रही है। मुझे विश्वास है कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड को रोक सकते हैं तो महंगाई पर भी जल्द लगाम लगाएंगे।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अंत में ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए अपील करते हुए कहा कि आप बीजेपी प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताएं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश भेजें की छोटी काशी और देवभूमि आपके साथ है।

इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने स्थानीय बोली में जनता को संबोधित किया। खुशाल ठाकुर ने कहा कि मैं आज आपका आशीर्वाद लेने आपके बीच आया हूं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग मुझे यहां से भारी लीड दिलाकर दिल्ली भेजेंगे।

-PTC NEWS

Related Post