जब पटना जंक्शन में लगे TV स्क्रीन पर अचानक चलने लगी अश्लील फिल्म, यात्री हुए शर्मसार

बीते रविवार को पटना के जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लग पड़ी। जिसके बाद वहां खड़े यात्रियों को शर्मसार होना पड़ा। हालांकि घटना के बाद रेलवे अधिकारी ने कड़ा एक्शन लिया है।

By  Rahul Rana March 20th 2023 11:32 AM

ब्यूरो: जब आप अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे हों और अचानक से प्लेटफॉर्म पर लगे दर्जनों टीवी स्क्रीन पर अचानक से अश्लील फिल्म चलने लग जाए तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी। ज़ाहिर है आपको शर्म आएगी और आप शर्मसार हो जाएंगे। 

ऐसा ही कुछ हुआ पटना में जहां कल यानि बीते रविवार को अचानक से पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर लगे दर्जनों टीवी स्क्रीन पर एकाएक अश्लील फिल्म चलने लग पड़ी । जिसके बाद वहां खड़े यात्रियों जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे उन्हें शर्मसार होना पड़ा। यह देखने के बाद वहां खड़े यात्री गुस्सा होने लगे। इसकी शिकायत होने पर आरपीएफ ने तभी फोन कर संबंधित एजेंसी को कहकर उसे बंद करवाया। 

करीब तीन मिनट तक चलती रही फिल्म 

वहां खडे़ यात्रियों की माने तो स्क्रीन पर अश्लील फिल्म करीब तीन मिनट तक चलती रही। ऐसे में अब बड़ा सवाल यह उठता है कि अगर कोई शिकायत नहीं करता तो ना जाने यह कब तक चलती रहती। वहीं अब इस पूरे मामले में विज्ञापन एजेंसी पर आरपीएफ पोस्ट में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।  एजेंसी पर जुर्माना लगा कर इसे ब्लैक लिस्ट करने के भी निर्देश दिए गए हैं। 

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना 

गौरतलब है कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है। जिसके बाद इसकी जानकारी मिलने के बाद संबधित अधिकारियों से पूछताछ की गई थी। बहरहाल अब इस पूरे मामले को लेकर एजेंसी के दोषी कर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। इसमें यह भी कहा जा रहा है कि मामले में रेलवे अधिकारी ने बड़ा एक्शन लिया है।   

Related Post