राजनीति

अभय चौटाला बोले- किसान संगठन बोलेंगे तो सबसे पहले दूंगा इस्तीफा

By Arvind Kumar -- December 09, 2020 4:39 pm -- Updated:December 09, 2020 4:42 pm

बहादुरगढ़। इनेलो नेता अभय चौटाला खुलकर किसानों के समर्थन आ खड़े हुए हैं। बुधवार को अभय चौटाला टिकरी बॉर्डर पर किसानों के धरने स्थल पर पहुंचे। इस दौरान अभय ने कहा कि अगर किसान संगठन कहेंगे तो सबसे पहले वो इस्तीफा देने को तैयार हैं।

Farmer Protest अभय चौटाला बोले- किसान संगठन बोलेंगे तो सबसे पहले दूंगा इस्तीफा

अभय ने कहा कि वो किसान के घर में पैदा हुए हैं और किसानों के वोट से ही लोकसभा और विधानसभा में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसानों के समर्थन में नहीं आए तो अगली बार लोकसभा और विधानसभा तो दूर पंच भी नहीं बन पाएंगे।

INLD Leader Abhay Chautala अभय चौटाला बोले- किसान संगठन बोलेंगे तो सबसे पहले दूंगा इस्तीफा

वहीं अभय ने किसानों को मिले प्रस्ताव पर कहा कि सरकार मामले को लटकाने का प्रयास कर रही है। सरकार की नीयत अगर साफ है तो तीनों कृषि कानून को वापस लिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें– 9 दिसंबर का इंतजार ना करे सरकार, तुरंत माने किसानों की मांगे: हुड्डा

यह भी पढ़ें- बीजेपी का विपक्षी दलों पर निशाना, कहा- अस्तित्व बचाने आंदोलन में कूद गए

Farmer Protest अभय चौटाला बोले- किसान संगठन बोलेंगे तो सबसे पहले दूंगा इस्तीफा

अभय ने किसानों के बीच पहुंचकर कहा कि किसान बनकर आया हूँ और किसान के मुद्दे पर राजनीति से ऊपर उठकर साथ देता हूँ। जब तक किसानों की मांग पूरी नहीं होगी इनेलो का एक एक कार्यकर्ता वॉलिंटियर बनकर किसानों की  सेवा करेगा।
अभय चौटाला ने आरोप लगाया कि किसान को कमजोर कर भाजपा पूंजीपति के माध्यम से देश पर राज करना चाहती है। अभय ने कहा कि किसानों पर दर्ज मुकदमे सरकार को वापिस लेने होंगे। वहीं भूपेंद्र हुड्डा के अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने पर अभय ने कहा कि जब विधानसभा में किसान के मुद्दे रखने की बारी आई तो हुड्डा वॉक आउट कर गए थे।

  • Share