पंजाब: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, 850 पदों पर निकली भर्ती

By  Arvind Kumar May 8th 2021 10:25 AM

चंडीगढ़। अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड, पंजाब द्वारा जेल विभाग में वार्डर के 815 और 32 मेट्रन के पद भरने के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है। यह जानकारी अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल ने दी। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए तारीख 10 मई से 31 मई, 2021 तक आवेदन किया जा सकता है।

PSSSB Jobs in Punjab: Process begins to fill 2,280 posts through PSSSBरमन बहल ने बताया कि बोर्ड की तरफ से भर्ती में आधुनिक तकनीक जैसे जैमर, बायोमैट्रीक, वीडीओग्राफी आदि की मदद से परीक्षाओं को पारदर्शिता से सम्पूर्ण किया जायेगा और भर्ती केवल मेरिट के आधार पर ही की जायेगी।

उन्होंने उम्मीदवारों से अपील करते कहा कि वह बोर्ड की तरफ से उक्त पदों की भर्ती सम्बन्धी ली जाने वाली परीक्षाओं के लिए डटकर मेहनत करें जिससे उम्मीदवारों का अपना और राज्य का भविष्य रोशन हो सके।

IT Sector Recruitment Updates यह भी पढ़ें- कोविड आइसोलेशन वार्ड से नदारद मिले 17 डॉक्टर, दर्ज होगी FIR

यह भी पढ़ें- कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आई हरियाणा पुलिस

Cabinet Minister Jitendra Singh, Recruitment in Central Government, Interview For Govt Job, Interviews for jobs abolished, नौकरी के लिए इंटरव्यू खत्म,

बता दें कि इससे पहले बोर्ड ने शिक्षा विभाग में लाइब्रेरियन के 750 पदों की भर्ती संबंधी विज्ञापन जारी किया था। इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख तारीख 26 अप्रैल रखी गई थी।

Related Post