Delhi Metro News: ट्रैक को पार करते समय मेट्रो और प्लेटफार्म में फंसा शख्स, दर्दनाक मौत

दिल्ली के कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर व्यक्ति जल्दबाजी में ट्रैक पार कर रहा था। इसी दौरान वह मेट्रो और प्लेटफार्म में फंस गया था, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

By  Deepak Kumar November 30th 2023 01:25 PM

ब्यूरोः दिल्ली के कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर एक दर्दनाक घटना पेश हुई, जहां एक व्यक्ति जल्दबाजी में ट्रैक पार कर रहा था। इसी दौरान वह मेट्रो और प्लेटफार्म में फंस गया था, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। बता दें ये हादसा 12 नंवबर का बताया जा रहा है।  

ट्रैक को पार करते समय हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार 12 नवंबर को उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले भूरा सिंह के कुतुब मिनार स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर उतरा। स्टेशन से बाहर निकलने की जल्दी में वह ट्रैक को पार करने की कोशिश की। इस दौरान वह मेट्रो और प्लेटफार्म में फंस गया और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि भूरा सिंह अपने बेटे अश्विन के साथ मानेसर के पास कसान गांव में रहते थे।

दिल्ली मेट्रो को बयान किया जारी 

इस हादसे को लेकर बुधवार को दिल्ली मेट्रो को बयान जारी किया है। इस हादसे को लेकर मेट्रो के प्रवक्ता अनुज दयाल ने कहा कि बीते दिनों की घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति ने सीढ़ियों या एस्केलेटर का उपयोग करने के बजाय ट्रैक को पार करने की कोशिश की। इस दौरान वह ट्रेन के चपेट में आ गए। 

Related Post