Haryana News: सिरसा में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से पंजाब के 4 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

हरियाणा के सिरसा में बीती शाम एक दर्दनाक हादसा सामने आया। पंजाब से राजस्थान जा रही श्रद्धालुओं से भपी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 18 लोग घायल हुए हैं।

By  Deepak Kumar November 24th 2023 01:36 PM

ब्यूरोः हरियाणा के सिरसा में बीती शाम एक दर्दनाक हादसा सामने आया। पंजाब से राजस्थान जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 18 लोग घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर इलाज के लिए भेजा। 

राजस्थान के गोगामेड़ी जा रहे थे श्रद्धालु

जानकारी के अनुसार पंजाब के पटियाला जिले के रहने वाले श्रद्धालु राजस्थान के गोगामेड़ी जा रहे थे, तभी सिरसा जिले में नाथूसरी चौपटा क्षेत्र के गांव रूपवास के पास नोहर चोपटा रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली का हुक अलग हो गया, जिसके कारण ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से मौके पर चीख-पुकार मच गई।

हादसे के समय ट्रैक्टर-ट्रॉली में 40 लोग सवार थे, जिसमें से दो बच्चों सहित 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 18 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच राहगीरों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

ट्रैक्टर-ट्रॉली का हुक अलग होने से हुआ हादसा

इस हादसे को लेकर एसएचओ ईश्वर ने बताया कि पंजाब से राजस्थान जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 18 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली का हुक अलग हुआ है। 

Related Post