Uttarakhand Accident News: उत्तराखंड के बागेश्वर में नदी में गिरी कार, 4 लोगों की हुई मौत

रविवार सुबह उत्तराखंड के बागेश्वर में बड़ा हादसा हुआ। दरअसल, एक कार के नदी में गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है।

By  Deepak Kumar April 14th 2024 02:17 PM

ब्यूरोः आज यानी रविवार सुबह उत्तराखंड के बागेश्वर में बड़ा हादसा हुआ। दरअसल, एक कार के नदी में गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। हादसे की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार बालीघाट-धरमघर मोटर मार्ग पर उस वक्त हुआ जब ड्राइवर ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। दिल्ली नंबर की कार सीधे 300 मीटर गहराई में जा गिरी। जैसे ही स्थानीय लोगों ने घटना देखी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और बाद में पुलिस पहुंची और शवों को बाहर निकाला।

बता दें इससे एक दिन पहले इसी तरह की एक दुर्घटना में जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक कार के फिसलकर खाई में गिर जाने से 6 लोगों की मौत हो गई थी और 4 अन्य घायल हो गए थे।

डोडा के डिप्टी कमिश्नर हरविंदर सिंह ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब 8.30 बजे डोडा के थाथरी सब-डिवीजन में फाग्सू रोड पर हुई। अधिकारियों के मुताबिक, हादसे के वक्त कार में 10 यात्री सवार थे, जिनमें तीन नाबालिग भी शामिल थे। 

Related Post