नायब सैनी ने केजरीवाल को बताया मानसिक रूप से बीमार

Nayab Saini
नायब सैनी ने केजरीवाल को बताया मानसिक रूप से बीमार

कुरूक्षेत्र। (अशोक यादव) धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के पिपली में पहुंचे राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को लेकर पर चुटकी लेते हुए कहा कि केजरीवाल एक मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति है और वह घबराहट में अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता नरेंद्र मोदी को दोबारा से पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बिठाएगी।

Nayab Saini
जनता नरेंद्र मोदी को दोबारा से पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बिठाएगी : नायब सैनी

सैनी ने कहा कि जो अरविंद केजरीवाल हरियाणा में भाजपा को हराने के लिए ट्वीट कर के गठबंधन जुटा रहे हैं वह महा लूट बंधन है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पहले अपनी दिल्ली के काम निपटाए उसके बाद हरियाणा की राजनीति की बात करें।

Nayab Saini
वहीं सैनी ने कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी पर भी निशाना साधा।

वहीं सैनी ने कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजकुमार सैनी को कुरुक्षेत्र की जनता ने अपने आशीर्वाद स्वरूप वोट देकर यहां के विकास के लिए सांसद बनाया था। पर उन्होंने अपनी लोकसभा में कुछ काम नहीं किया और हमेशा यह कहकर काम को टाल दिया कि उनकी चलती नहीं। उन्होंने कहा कि अब राजकुमार सैनी को जनता के बीच में आकर अपने 5 साल का लेखा जोखा रखना चाहिए और जनता को बताना चाहिए कि कुरुक्षेत्र लोकसभा में कितने विकास कार्य करवाए हैं।

यह भी पढ़ेंकांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने लिया ये बड़ा फैसला