राजनीति

अभय सिंह चौटाला कोई ISI मार्का नहीं है जो जारी करें सर्टिफिकेट: दिग्विजय

By Arvind Kumar -- March 18, 2019 4:57 pm -- Updated:March 18, 2019 4:57 pm

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि पार्टी को मिला चप्पल का निशान उनके सम्मान का निशान है और यह चौधरी देवीलाल के खड़ाऊ हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का चुनाव निशान चप्पल एक ऐसा निशान है जो हर वर्ग के लोगों को आसानी से समझ में आता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की सभी कठिनाइयों का चप्पल के निशान के जरिए दूर करेंगे।

यह भी पढ़ें : अशोक तंवर ने जेजेपी के चुनाव निशान की उड़ाई खिल्ली

दिग्विजय चौटाला सिरसा जिले के तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला द्वारा जेजेपी चुनाव निशान पर दिए गए बयान पर पलटवार किया और कहा कि नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला कोई आईएसआई मार्का नहीं है जो उन्हें सर्टिफिकेट जारी करें। उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल की मलकियत किसे सौंपी जानी है यह जनता के हाथ में ना की अभय सिंह चौटाला के हाथ में। दिग्विजय ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष पहले भी कई बार हास्यपद बयान दे चुके हैं।

Digvijay Chautlala दिग्विजय चौटाला सिरसा जिले के तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : कुमार विश्वास पर सिखों की भावनाएं भड़काने का आरोप, पुलिस में शिकायत

भाजपा से इनेलो द्वारा गठबंधन किया जाने की चर्चा पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 5 साल तक बीजेपी को कोसने वाले बीजेपी से गठबंधन की बात कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के जूतों चप्पल वाली पार्टी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस तो सिरफुटौवल वाली पार्टी है और अशोक तंवर स्वयं भुक्तभोगी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खूनी पंजे का समाधान केवल चप्पल ही निकाल सकती है।

यह भी पढ़ेंसांसद दुष्यंत चौटाला का भाजपा की चौकीदार कैंपेन पर पलटवार

  • Share