Advertisment

केंद्र और हरियाणा सरकार किसानों के साथ, किसान संतुष्ट है, आंदोलनकारी कर रहे हैं आंदोलन- कंवरपाल

कैबिनेट मंत्री कंवर पाल ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किसानों के लिए चलाई गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे अवगत करवाया तथा किसानों से फीडबैक भी लिया। उन्होंने कहा कि मोदी और मनोहर सरकार ने किसानों के हक में कई बड़े फैसले लिए हैं।

author-image
Rahul Rana
New Update
यमुनानगर : जगाधरी अनाज मंडी में 29 को होगी भाजपा की रैली,  कंवरपाल गुर्जर ने रैली स्थल का लिया जायजा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ब्यूरो : कैबिनेट मंत्री कंवर पाल ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किसानों के लिए चलाई गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे अवगत करवाया तथा किसानों से फीडबैक भी लिया। उन्होंने कहा कि मोदी और मनोहर सरकार ने किसानों के हक में कई बड़े फैसले लिए हैं। इनमें प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, पीएम किसान मानधन योजना, किसान क्रेडिट कार्ड और प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना, भावंतर भरपाई योजना प्रमुख रूप से हैं। 

Advertisment

 



उन्होंने कहा कि किसानों को सुरक्षित करना, उनकी आमदनी बढ़ाना, उनको अच्छी सड़कें देना, 24 घंटे बिजली देना इन सभी कार्यों को सरकार ने प्राथमिकता के आधार पर किया है। उन्होंने कहा कि किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की केंद्र सरकार ने घोषणा की है। किसानों की सबसे बड़ी हितेषी बीजेपी है।

Advertisment

The report indicates that from Punjab alone, 1,500 tractors and 500 vehicles have been mobilised for the farmers' protest..jpg

गांव और किसान भाजपा की सबसे बड़ी प्राथमिकता है। इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ओमकार सहित विभिन्न गावों से आए किसान तथा भाजपा किसान मोर्चा के सभी पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

 

kisan
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment