Advertisment

लालकृष्ण आडवाणी से CM मनोहर लाल ने की मुलाकत, भारत रत्न सम्मान दिए जाने पर दी बधाई

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल इस समय दिल्ली दौरे पर हैं और बीजेपी के सीनियर नेताओं से मुलाकत कर रहे हैं। शुक्रवार रात गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद सीएम मनोहर लाल आज लालकृष्ण आडवाणी के आवास पहुंचे हैं।

author-image
Rahul Rana
Updated On
New Update
c
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ब्यूरो : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल इस समय दिल्ली दौरे पर हैं और बीजेपी के सीनियर नेताओं से मुलाकत कर रहे हैं। शुक्रवार रात गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद सीएम मनोहर लाल आज लालकृष्ण आडवाणी के आवास पहुंचे हैं। लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने के बाद सीएम मनोहर लाल उनसे मुलाकर कर उन्हें बधाई देने और हाल-चाल जानने पहुंचे हुए हैं।

Advertisment

पूर्व उप-प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी से उनके आवास पर मिले मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूर्व उप-प्रधानमंत्री को भारत रत्न...

Posted by PTC News - Haryana on Saturday, February 10, 2024
Advertisment

इससे पहले जब आडवाणी को भारत रत्न दिये जाने की घोषणा की गई थी तब मनोहर लाल ने कहा था- लालकृष्ण आडवाणी का जीवन सभी के लिए प्रेरणास्रोत रहा है। वह हमेशा सभी के लिए प्रेरणा बने रहेंगे। उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए एक नेता और कार्यर्ता के रूप में काम किया है। मैं आडवाणी जी की दीर्घायु के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

आपको बता दें कि सीएम मनोहर लाल ने बीते शुक्रवार रात गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात कर लोकसभा चुनाव पर चर्चा की थी। सीएम ने बताया कि, केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर उनके साथ लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी हरियाणा की तैयारियों, संगठनात्मक विषयों एवं प्रदेश के विकास से संबंधित अनेक विषयों पर चर्चा की गई।

Haryana CM Manohar Lal Met Amit Shah

Advertisment

शनिवार सुबह CM मनोहर लाल ने हरियाणा बीजेपी प्रभारी बिप्लब कुमार देब से भी मुलाक़ात की। सीएम ने बताया कि, आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी, हरियाणा के प्रभारी बिप्लब कुमार देब एवं प्रदेश संगठन महामंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा जी से मुलाक़ात कर उन्हें 'हरियाणा सरकार के 9 अतुलनीय वर्ष' पुस्तक भेंट की। इस अवसर पर लोकसभा चुनावों को लेकर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा भी हुई।

Haryana CM Manohar Lal

हालांकि इससे पहले 2 फरवरी को CM मनोहर लाल दिल्ली पहुंचे थे और PM मोदी से PMO में मुलाक़ात की थी। मनोहर लाल ने पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जानकारी दी थी। साथ ही हरियाणा के कुछ अहम मुद्दों पर भी चर्चा की। इसके साथ ही सीएम ने 16 फरवरी को हरियाणा आने के लिए पीएम मोदी को न्योता दिया। पीएम मोदी 16 फरवरी को रेवाड़ी एम्स का उदघाटन करने आएंगे।

 

haryana
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment