Mon, Apr 15, 2024
Whatsapp

Delhi Crime News: मजाक उड़ाना पड़ा भारी, व्यक्ति ने महिला पर चाकू से किया हमला, आरोपी अरेस्ट

Written by  Deepak Kumar -- March 24th 2024 05:57 PM
Delhi Crime News: मजाक उड़ाना पड़ा भारी, व्यक्ति ने महिला पर चाकू से किया हमला, आरोपी अरेस्ट

Delhi Crime News: मजाक उड़ाना पड़ा भारी, व्यक्ति ने महिला पर चाकू से किया हमला, आरोपी अरेस्ट

ब्यूरो: दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक चौंकाने वाली घटना में, शुक्रवार को दिनदहाड़े एक महिला को चाकू मारने के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया। परेशान करने वाला यह प्रकरण सीसीटीवी में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हुआ, जिसमें हमलावर को महिला पर चाकू से हमला करते हुए दिखाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी की पहचान अमन के रूप में हुई है, जो एक स्थानीय निवासी है और पास के पेइंग गेस्ट आवास में रसोइया के रूप में कार्यरत है। अमन ने अधिकारियों को बताया कि क्षेत्र में छात्रों द्वारा उसका मजाक उड़ाया गया था और अपमानजनक लेबल लगाए गए थे, जो अक्सर उसे "पागल" कहते थे। कथित तौर पर पीड़िता ने उसे ताना भी मारा था, जिससे उसका गुस्सा और भड़क गया।

घटना के सीसीटीवी फुटेज में अमन तेजी से महिला के पास आ रहा है, उसे जबरदस्ती जमीन पर धकेल रहा है और उस पर चाकू से बार-बार वार कर रहा है। हमले की गंभीरता के बावजूद, एक राहगीर ने हस्तक्षेप किया, जिससे महिला को अधिक गंभीर चोट लगने से बचा लिया गया। एएनआई के मुताबिक, पीड़िता की हालत फिलहाल स्थिर है और वह खतरे से बाहर है।

फुटेज में मोटरसाइकिल पर खड़ा एक दर्शक हस्तक्षेप करने और संदिग्ध को हिरासत में लेने का प्रयास करता हुआ दिखाई दे रहा है। हालाँकि, अमन क्षण भर के लिए पकड़ से बाहर निकलने में सफल हो जाता है और महिला पर हमला करने का एक और प्रयास करता है। शुक्र है, एक अन्य व्यक्ति हस्तक्षेप करता है, जिससे आगे कोई नुकसान नहीं होता है। इसके बाद, संदिग्ध को घटनास्थल से भागने की कोशिश करते देखा गया, लेकिन बाद में कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया।

इस घटना ने आक्रोश फैला दिया है और सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं की सुरक्षा के बारे में नए सिरे से चर्चा शुरू कर दी है, जिससे अधिकारियों को अपराधी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया गया है।

-

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...