Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

मोदी के खिलाफ लगे विवादित पोस्टर पर पुलिस का एक्शन, अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी

दिल्ली के कुछ इलाकों में आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित पोस्टर चस्पा मिले हैं जिसे लेकर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है और अब तक 6 लोगों के गिरफ्तार होने की खबर है।

Written by  Dharam Prakash -- March 22nd 2023 11:42 AM
मोदी के खिलाफ लगे विवादित पोस्टर पर पुलिस का एक्शन, अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी

मोदी के खिलाफ लगे विवादित पोस्टर पर पुलिस का एक्शन, अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी

ब्यूरो: दिल्ली में अलग अलग जगहों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चस्पा पोस्टरों के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। दिल्ली में कई इलाकों पर ये आपत्तिजनक पोस्टर लगे थे जिसे लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अब तक पुलिस ने 6 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। 

न्यूज एजेंसी को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने बताया कि पूरे शहर में अलग अलग जगहों पर इस तरह के पोस्टर देखे गए थे जिसे लेकर दिल्ली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की है और केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


आम आदमी पार्टी से हो सकता है लिंक
दिल्ली पुलिस ने न्यूज एजेंसी को ये भी बताया है कि इस मामले का संबंध आम आदमी पार्टी से भी हो सकता है। पुलिस के मुताबिक आम आदमी पार्टी के कार्यालय से निकलने वाली एक वैन को पुलिस ने रोका था जिसके अंदर से कई पोस्टर जब्त किए गए हैं और मौके पर ही कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस के मुताबिक शहरभर से करीब 2 हजार से ज्यादा पोस्टरों को हटाया जा चुका है। हालांकि आम आदमी पार्टी की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

प्रेस एवं पुस्तक पंजीकरण अधिनियम के तहत केस दर्ज

पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति विरूपण और प्रेस एवं पुस्तक पंजीकरण अधिनियम के तहत ये एफआईआर दर्ज की है। पीएम के खिलाफ लगे इन पोस्टरों पर प्रिंटिंग प्रैस का नाम अंकित नहीं था, इसे लेकर भी कार्रवाई की गई है। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...