Advertisment

Farmer Delhi Chalo: शंभू, खनौरी और डबवाली से दिल्ली के लिए रवाना हुए किसान, बॉर्डर सील

किसानों का दिल्ली की ओर मार्च शुरू हो गया है। चंडीगढ़ में सोमवार रात साढ़े पांच घंटे तक चली बैठक में किसान नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के बीच न्यूनतम समर्थन मूल्य गारंटी कानून और कर्ज माफी पर कोई सहमति नहीं बन पाई।

author-image
Rahul Rana
New Update
farmer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ब्यूरो: किसानों का दिल्ली की ओर मार्च शुरू हो गया है। चंडीगढ़ में सोमवार रात साढ़े पांच घंटे तक चली बैठक में किसान नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के बीच न्यूनतम समर्थन मूल्य गारंटी कानून और कर्ज माफी पर कोई सहमति नहीं बन पाई।  जिसके बाद किसान मजदूर मोर्चा के संयोजक सरवन सिंह पंधेर ने दिल्ली की ओर कूच करने का ऐलान किया। उन्होंने किसानों को पंजाब-हरियाणा के शंभू, खनुरी और डबवाली बॉर्डर पर इकट्ठा होने के लिए कहा है। 

publive-image

किसानों ने दिल्ली की ओर कूच करने के लिए हरियाणा के शंभू बॉर्डर, खनुरी बॉर्डर और डबवाली बॉर्डर को चुना है। पंजाब के फतेहगढ़ साहिब से किसान ट्रैक्टर ट्रॉलियों में हरियाणा में प्रवेश करेंगे। किसानों को रोकने के लिए बॉर्डर पर सीमेंट के बैरिकेड्स के साथ-साथ कंटीले तार और कीलें लगाई गई हैं। शंभू बॉर्डर पर घग्गर नदी में किसानों को नदी के रास्ते घुसने से रोकने के लिए खुदाई की गई है। 

kisan-protest Farmer Delhi Chalo
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment