Mon, Apr 15, 2024
Whatsapp

Haryana: पोता होने की खुशी में दादा ने किन्नरों को गिफ्ट कर दिया 100 गज का प्लॉट

Written by  Rahul Rana -- March 30th 2024 02:13 PM
Haryana: पोता होने की खुशी में दादा ने किन्नरों को गिफ्ट कर दिया 100 गज का प्लॉट

Haryana: पोता होने की खुशी में दादा ने किन्नरों को गिफ्ट कर दिया 100 गज का प्लॉट

ब्यूरो: जब घर में शादी होती है या बेटे का जन्म होता है तो ससुराल वाले बधाई देने जरूर आते हैं। किन्नरों को परिवार के लोग सम्मान स्वरूप उपहार या नकदी देते हैं, लेकिन शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी में किन्नरों को ऐसा उपहार मिला कि वे भी दंग रह गए, क्योंकि ऐसा उपहार उन्हें जिंदगी में पहली बार मिला है।

रेवाडी शहर की सती कॉलोनी निवासी शमशेर सिंह के घर कुछ दिन पहले पोते का जन्म हुआ था। शमशेर सिंह पेशे से बड़े जमींदार हैं। उनकी जन्मभूमि शहर के चारों ओर बहुत बड़ी है। शमशेर सिंह के बेटे प्रवीण यादव पेशे से वकील हैं. कुछ समय पहले प्रवीण ने पुत्र रत्न को जन्म दिया। प्रवीण यादव ने अपने पहले बच्चे बेटे के जन्म का जश्न मनाया। खुशियों की इसी कड़ी में शुक्रवार को किन्नर सपना गुरु, हिना, कोमल शमशेर सिंह के घर पहुंचीं। जिस तरह किन्नर हर घर में बधाई देने आते हैं, उसी तरह किन्नर शमशेर के घर पर नाचने-गाने लगे।


rewari news

शमशेर सिंह के घर किन्नरों के पहुंचने की खबर मिलते ही आसपास की महिलाएं भी बड़ी संख्या में पहुंच गईं। करीब 10 मिनट तक कार्यक्रम चलता रहा और उसके बाद नवजात पोते की खुशी मनाते हुए दादा शमशेर सिंह ने 100 वर्ग गज का प्लॉट देने की घोषणा की। प्लॉट की कीमत 12 से 15 लाख रुपये शमशेर सिंह ने सबके बीच कहा कि वह प्लॉट किन्नरों के नाम कर देगा।

rewari news

इसके बाद शमशेर सिंह ने एक और डिमांड मांगी। जब शमशेर सिंह ने पूछा कि वह इस साजिश में क्या करेगा तो किन्नर ने कहा कि वह मवेशी बांधेगा। इस पर शमशेर सिंह ने कहा कि अगर तुम्हें भैंस भी चाहिए तो बता देना, वह भी दे देगा। दरअसल, किन्नरों को दिया गया यह प्लॉट शहर के झज्जर रोड पर इंदिरा कॉलोनी और रामसिंहपुरा के बीच है। इसकी मौजूदा कीमत 12 से 15 लाख रुपये के बीच है।

-

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...