Sun, Dec 10, 2023
Whatsapp

Haryana: अंबाला में सो रही महिलाओं पर हो रहा हमला, पकड़ने दौड़ें तो हो जाता है गायब, तस्वीरें CCTV में कैद

अंबाला के गांव दुखेड़ी में आजकल दहशत का माहौल बना हुआ है। रात के अंधेरे में एक व्यक्ति सफेद कुर्ता और लुंगी में गांव में आता है और वहां स्थित मंदिर और खेड़े पर दीया जलाकर गांव के घरों में सो रही महिलाओं पर वार करता है।

Written by  Rahul Rana -- November 09th 2023 04:31 PM
Haryana: अंबाला में सो रही महिलाओं पर हो रहा हमला, पकड़ने दौड़ें तो हो जाता है गायब, तस्वीरें CCTV में कैद

Haryana: अंबाला में सो रही महिलाओं पर हो रहा हमला, पकड़ने दौड़ें तो हो जाता है गायब, तस्वीरें CCTV में कैद

ब्यूरो: अंबाला के गांव दुखेड़ी में आजकल दहशत का माहौल बना हुआ है। रात के अंधेरे में एक व्यक्ति सफेद कुर्ता और लुंगी में गांव में आता है और वहां स्थित मंदिर और खेड़े पर दीया जलाकर गांव के घरों में सो रही महिलाओं पर वार करता है। पता चलने पर कई बार ग्रामीणों ने पीछा किया। लेकिन वो रात के अंधेरे में गायब हो जाता है। पिछले कई दिनों से गांव दुखेड़ी में इसी को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि लोगों ने गांव में इसे पकड़ने के लिए ठीकरी पहरा भी लगाया हुआ है। 

लेकिन यह व्यक्ति देखते ही देखते अंधेरे में ओझल हो जाता है। गांव के ही व्यक्ति जगदीश सिंह ने बताया कि उसका घर गांव के कॉर्नर पर है और उसने घर के पास बने श्मशान घाट में उस व्यक्ति को घुसते देखा और ग्रामीणों ने उसका पीछा किया। लेकिन वहां लगी गाड़ियों में कहां गायब हो गया पता ही नहीं चला। इससे गांव वाले काफी चिंतित हैं। उनका कहना है कि इस व्यक्ति ने सफेद कमीज वह सफेद धोती पहन रखी है और पांव से नंगा है लेकिन यह किसी की पकड़ में नहीं आ रहा। 


गांव के सरपंच का कहना है कि वह 26 अक्टूबर की रात वह गांव में एक घर में घुस गया। जैसे घरवालों ने शोर मचाया। तो वो वहां से भाग गया और दूसरे घर में घुस गया वहां पर शोर शराबा हुआ तो वहां से भी गायब हो गया और तीसरे घर में जा घुसा और घर की लाइट बंद कर दी और महिला की चारपाई पर बैठ गया। 

जिसके बाद महिला ने आवाज लगाई तो महिला के पति की नींद खुल गई और शोर शराबे के कारण वहां से भी भाग गया और फिर 28 अक्टूबर को वो गांव के  पुराने डाकघर के पास राजा पुत्र जमेर सिंह के घर में घुस गया और घर की लाइट बंद कर दी और बेड पर सो रही महिला की कमर पर वार किया । जिससे उसको जख्म हो गया और जैसे ही महिला चिल्लाई तो उसका पति नींद से जाग गया और वो व्यक्ति मौके से फरार हो गया।

फिलहाल गांव के नौजवान ठीकरी पर पहरा लगा रहे है और पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दी गई है। गांव में हर चौक चौराहे पर CCTV  लगे हुए हैं।  जिसमें इस व्यक्ति की तस्वीरें कैद हो गई। ये धोती कुर्ता और सिर पर लोहे की जाली का हेलमेट पहन कर नंगे पांव गांव में घुसता है।  

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...