Advertisment

15 लाख के कर्ज के बदले चुकता किए 38 लाख...फिर भी नहीं उतरा कर्ज, परेशान होकर खुद को लगाई आग

author-image
Vinod Kumar
New Update
15 लाख के कर्ज के बदले चुकता किए 38 लाख...फिर भी नहीं उतरा कर्ज, परेशान होकर खुद को लगाई आग
Advertisment

फरीदाबाद/सुधीर शर्मा: एनआईटी फरीदाबाद में एक शख्स ने सूदखोर से परेशान होकर अपने ऊपर तेल छिड़ककर अपने आप को आग लगा ली। आग लगाने के चलते शख्स बुरी तरह से झुलस गया, जिसके बाद उसे आनन-फानन में फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

Advertisment

गौरतलब है कि आत्मदाह के प्रयास से पहले शख्स ने पुलिस कमिश्नर के नाम एक लेटर लिखा और व्हाट्सएप पर लेटर को वायरल किया और फिर अपने आप को आग के हवाले कर दिया। बता दें कि आग लगाने वाले शख्स का नाम राजकुमार उम्र 55 साल है। आग में झुलसा पीड़ित एनआईटी फरीदाबाद के नंबर-1 में अपने परिवार के साथ रहता है। जिन्होंने एक सूदखोर से परेशान होकर आज अपने आप को आग के हवाले कर दिया। 

पीड़ित राजकुमार के परिजनों के मुताबिक आज sector-56 के रहने वाले बृजेश कुमार शर्मा ने राजकुमार को लगातार कई फोन किए और उन्हें मिन्नी गगन हॉल के पास मिलने के लिए बुलाया था। इसके कुछ देर बाद पता चला कि राजकुमार ने खुद को आग लगा ली है। राजकुमार के परिजनों ने आरोप लगाया कि बृजेश कुमार शर्मा ने राजकुमार को 5 साल पहले 15 लाख रुपए उधार दिए थे, जिसकी एवज में वह हर महीने उनसे 50 हजार रुपये ब्याज लेता था। 

राजकुमार 5 सालों में अब तक 38 लाख दे चुका था, लेकिन फिर भी उसका ब्याज और मूल खत्म नहीं हो रहा था। बृजेश ने दबाव बनाकर राजकुमार से 17 लाख की एक स्कॉर्पियो निकलवा ली और उसकी किस्त वह राजकुमार से ही भरने का दबाव बना रहा था और आज बृजेश कुमार शर्मा ने उन्हें मिनी गगन के पास मिलने के बुलाया था, लेकिन बृजेश के ज्यादा दबाव बनाने के चलते राजकुमार ने अपने आप को आग लगा ली।  



- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment